बैंकों के बाहर बेवजह खड़े लोगों पर कार्रवाई की जाए

in #actionyesterday

शाहजहांपुर 18 सितम्बर:(डेस्क)पुवायां। एसपी राजेश एस. के निर्देश पर मंगलवार को क्षेत्रीय सीओ पंकज पंत ने बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने बैंकों के बाहर खड़े वाहनों की जानकारी ली और सुरक्षा के लिए भेजी गई पुलिस टीमों की लोकेशन भी चेक की।

WhatsApp Image 2024-09-18 at 19.39.14_f807a4e3.jpg

बैंकों की सुरक्षा की समीक्षा

सीओ ने बैंकों के बाहर खड़ी बाइकों और अन्य वाहनों को चेक करने के साथ ही वहां मौजूद संदिग्ध लोगों पर निगाह रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति बेवजह खड़ा है, तो उसके कारण पूछे जाएं और आवश्यकतानुसार कार्रवाई भी की जाए। यह भी सुनिश्चित किया गया कि बैंकों के बाहर बाइक आदि को लॉक कर खड़ा किया जाए।

सतर्कता का महत्व

सीओ पंकज पंत ने कहा कि सतर्क रहने से कई घटनाओं को टाला जा सकता है। उन्होंने लापरवाही बरतने पर संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। इस तरह की कार्रवाई से न केवल बैंकों की सुरक्षा बढ़ेगी, बल्कि आम जनता में भी विश्वास कायम होगा।

जनसुरक्षा में सुधार

इस निरीक्षण का उद्देश्य बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना और संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखना है। सीओ ने सभी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि वे अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से लें और किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।