यूपीः कौशांबी में महिला बैंक मैनेजर पर एसिड अटैक, बाइक सवार दो युवकों का हमला

in #acidattack2 years ago

Wortheum news,ydvadesh
हिम्मतगंज से कौशाम्बी जा रही बैंक मैनेजर दीक्षा सोनकर को सोमवार सुबह मनौरी-भरवारी रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने रोक लिया। उनके चेहरे पर एसिड (तेजाब) फेंक दिया। इससे चेहरा, सीना और हाथ-पैर झुलस गए। दीक्षा को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला, एसिड अटैक, मोबाइल चोरी समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

प्रयागराज के हिम्मतगंज निवासी राजू सोनकर की बेटी दीक्षा सोनकर 2014 से बैंक में नौकरी कर रही हैं। अगस्त 2021 से वह कौशाम्बी में बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) की सैयद सरावां शाखा में मैनेजर हैं। सोमवार सुबह दीक्षा स्कूटी से बैंक जा रही थीं।

चिल्ला शहबाजी गांव के पास बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। हाथापाई करते हुए एक युवक ने दीक्षा के ऊपर एसिड फेंक दिया। दीक्षा ने हेलमेट पहना था। इसके कारण चेहरा बच गया, लेकिन शीशा उठने से नाक पर चोट आ गई। इसके अलावा सीने व दाहिने पैर पर तेजाब पड़ गया। दीक्षा के शोर मचाने पर हमलावर भाग निकले।

एसपी हेमराज मीणा के अनुसार अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। हमलावरों की तलाश कराई जा रही है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि एसिड अटैक क्यों किया गया है।

Sort:  

Please follow me sir /mam and like my post🙏🙏🙏🙏