छह बदमाश गिरफ्तार कर पुलिस ने ट्रांसफामर्र लूट का किया पर्दाफाश

in #accused4 days ago

हापुड़ 15 सितंबर : (डेस्क) 16 दिन पूर्व निर्माणाधीन स्क्रेप फैक्ट्री से ट्रांसफार्मर के पार्ट्स लूट लिए गए थे गिरोह ने गार्ड को बंधक बनाकर लूट की थी पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया

1000057157.jpg

पिलखुवा में ट्रांसफार्मर लूट का खुलासा: एसओजी और पिलखुवा पुलिस ने छह बदमाशों को किया गिरफ्तार

जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा कोतवाली पुलिस और एसओजी पुलिस की संयुक्त टीम ने 16 दिन पूर्व निर्माणाधीन स्क्रेप फैक्ट्री में गार्ड को बंधक बनाकर हुई ट्रांसफार्मर लूट का खुलासा करते हुए छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, चार चाकू, घटना में प्रयुक्त वाहन और अन्य सामान बरामद किए हैं।

गार्ड को बंधक बनाकर लूट की थी ट्रांसफार्मर के पार्ट्स
29 अगस्त की रात को करीब 10 बदमाशों ने गांव लाखन में स्थित निर्माणाधीन फैक्ट्री में लूट के इरादे से गार्ड को बंधक बना लिया और कंपनी से ट्रांसफार्मर का सामान लूट कर फरार हो गए थे। गिरोह ने फैक्ट्री में घुसकर चौकीदार को बंधक बनाया और करीब तीन लाख रुपये का ट्रांसफार्मर की बाइंडिंग व अन्य सामान लूट लिया था।

पुलिस ने बरामद किए हथियार और लूट का सामान
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, चार चाकू, छह सौ रूपये नकदी, घटना में प्रयुक्त औजार, घटना में प्रयुक्त कार, बाइक, एक प्लास्टि का कट्टा, एक बैग शील और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। चार अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम गुलसनव्वर उर्फ गुलसनोवर, जोगेंद्र उर्फ जोगिंदर उर्फ टीना, समीर, सलमान, चांद और नौशाद हैं। पुलिस ने आरोपियों को पिलर नंबर 20 से फाटक से 100 मीटर आगे थाना पिलखुवा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।