आपसी रंजिश के चलते अंधाधुंध फायरिंग करके हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

in #accused-who2 years ago

आपसी रंजिश के चलते हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार :
अंधाधुंध फायरिंग कर गांव के ही व्यक्ति की की थी हत्या

करौली जिले में IMG-20220611-WA0002.jpgथाना सदर हिंडौन पुलिस ने पालनपुर गांव में आपसी रंजिश के चलते 3 जून को फायरिंग कर हत्या कर देने के मामले में मुख्य आरोपी धर्मेंद्र कुमार उर्फ पायलेट मीणा पुत्र शिवदयाल (21) को शुक्रवार को कटकड नदी के पास से दस्तयाब कर अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया है।
करौली एसपी शैलेंद्र सिंह इन्दौलिया ने बताया कि थाना सदर हिंडौन सिटी इलाके के पालनपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर मीणा समाज के दो पक्षों के बीच 3 जून को खेतों में झगड़ा हुआ। जिसमें एक पक्ष के जगन्या मीना के ऊपर दूसरे पक्ष के आरोपियों ने अंधाधुन कट्टे से फायरिंग की। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर थाना अधिकारी कृपाल सिंह द्वारा जांच शुरू की गई।
हत्या की घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी इन्दौलिया ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण चंद यादव के निर्देशन व सीओ किशोरी लाल के सुपर विजन एवं थानाधिकारी कृपाल सिंह के नेतृत्व में थाना सदर हिंडौन, जिला स्पेशल टीम एवं अन्य थानों की अलग-अलग विशेष टीमें गठित की जाकर नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
थाना अधिकारी सदर कृपाल सिंह द्वारा तत्परता दिखाते हुए घटना के आरोपियों की तलाश में सभी संभावित स्थानों एवं संपर्क के व्यक्तियों के बारे में गुप्त सूचना प्राप्त की। उसके बाद नामजद मुख्य आरोपी धर्मेंद्र कुमार उर्फ पायलट मीणा को शुक्रवार को कड़कड़ नदी के पास से टीम ने गिरफ्तार कर लिया।