गिलट के गहने देकर सात लाख रुपये ठगने का आरोप

in #accuse29 days ago

अलीगढ़ 18 अगस्त : (डेस्क) कस्बा के मोहल्ला जैसवाल निवासी मनोज अग्रवाल ने एक व्यक्ति पर गिलट के आभूषण देकर सात लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसपी से इसकी शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

1000039626.jpg

एक व्यक्ति ने गली उमरान में सोने-चांदी की दुकान पर जाकर सोने के दाम पूछे। उसने खुद को मोहल्ला व्यापारियान का निवासी बताया। 12 अगस्त को वह फिर आया और नीले कपड़े में बंधे जेवर दिखाते हुए कहा कि उसे सात लाख रुपये की जरूरत है। आरोपी ने उसे सात लाख रुपये दिए और जेवर तिजोरी में रख दिए। बाद में जब उन जेवरों की जांच की गई, तो वे गिलट के निकले। जब दुकानदार ने आरोपी को तलाशा, तो वह गायब था.

इस मामले में, सीबीआई की जांच में यह संकेत मिले हैं कि आरोपी संजय रॉय के साथ और भी लोग शामिल हो सकते हैं। डॉक्टर के शरीर पर मिले जख्मों और अन्य सबूतों से यह स्पष्ट होता है कि हमला एक अकेले व्यक्ति का काम नहीं था, बल्कि संभवतः एक से अधिक लोगों ने इसमें भाग लिया था। विशेषज्ञों के अनुसार, प्राइवेट पार्ट से मिले सीमंस की मात्रा भी यह दर्शाती है कि मामला गैंगरेप का हो सकता है, लेकिन इसकी पुष्टि डीएनए रिपोर्ट से होगी.

अभी तक की जानकारी के अनुसार, आरोपी संजय रॉय का कोई साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सीबीआई की जांच में यह पता चला है कि संजय रॉय के साथ और भी लोग शामिल हो सकते हैं, लेकिन उनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है। सीबीआई आरोपी की मानसिकता का पता लगाने के लिए विभिन्न परीक्षण कर रही है, और जांच जारी है.