ट्रक से टकराई रोडवेज बस, एक की मौत

in #accidentheld2 years ago

Screenshot_2022-07-05-22-35-41-026_com.google.android.googlequicksearchbox~2.jpgगाजियाबाद। एनएच-9 पर कार्बन फैक्टरी के सामने रविवार सुबह 5:30 रोडवेज बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में हाथरस निवासी अतर सिंह की मौत हो गई। जबकि चालक और परिचालक समेत तीन लोग घायल हो गये।
बुद्धविहार डिपो की बस दिल्ली से हरदोई जा रही थी। बस हरिशचंद चला रहे थे। इस दौरान उन्हें झपकी आने से दुर्घटना हो गई। हादसे में अलीगढ़ निवासी चालक हरिशचंद, परिचालक विनोद, लुधियाना निवासी राकेश और हाथरस निवासी अतर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पहुंची पुलिस ने घायलों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि घायलों का उपचार चल रहा है। उनकी हालत में सुधार है। घटना स्थल से बस को कब्जे में लेकर खड़ी कराई गई है।

Sort:  

मैं आपको लगातार लाइक कर रहा हूं। लेकिन आप की तरफ से सहयोग नहीं मिल रहा है। अगर आप लाइक नहीं देंगे तो आज के बाद हम भी लाइक नहीं देंगे। यह तो एक हाथ लें दूसरे हाथ दें का प्लेटफॉर्म है... अगर आगे बढ़ना है तो इस प्लेटफार्म पर एक दूसरे को सहयोग करना ही होगा... आप को तय करना है कि आप आगे बढ़ना चाहते हैं कि नहीं... जब तक आप दूसरों को लाइक नहीं करेंगे दूसरे लोग भी आपको लाइक नहीं देंगे...

सादर 🙏