बच्ची के ऊपर से गुजरा बस का पहिया; शरीर पर कई जगह फ्रैक्चर

in #accident2 years ago

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में निजी स्कूल की बस से अचानक 6 वर्षीय बच्ची नीचे गिर गई और बस का पिछला पहिया उसके ऊपर से गुजरने से बच्ची की बाजू, टांग और पसलियों पर गंभीर चोटें आईं। बच्ची को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
बच्ची के अभिभावकों ने बस चालक व हेल्पर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने बच्ची के पिता गगनदीप की शिकायत पर बस चालक और हेल्पर के खिलाफ धारा 279 व 337 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
1.jpeg

पहली क्लास में पढ़ती है 6 वर्षीय सीरत
शेखावाला मोहल्ला थानेसर निवासी गगनदीप ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी एंजल, कनम और 6 वर्षीय सीरत सेक्टर-13 स्थित ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। सीरत पहली क्लास में है। बताया कि रोजाना उसकी बेटी सीरत दोपहर 2:10 बजे स्कूल से वापस घर आती है, लेकिन 13 जुलाई को उसकी बेटी दोपहर 2:30 बजे शेखो वाले स्टॉपेज पर पहुंची। वह बस में चढ़ी और अचानक खिड़की से नीचे गिर गई, जिसके बाद बस का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया।
2.jpeg
दर्द से बिलख रही थी मासूम बच्ची
बस का पहिया ऊपर चढ़ने से मासूम बच्ची की बाजू, टांग और पसली पर गंभीर चोटें आई थीं। बच्ची दर्द से बिलख रही थी। वे तुरंत उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने बच्ची का इलाज किया। गगनदीप ने आरोप लगाया कि बस चालक सुशील सैनी और हेल्पर रानी की लापरवाही से चलती बस की खिड़की खुली होने के कारण उसकी बेटी नीचे गिरी है। उन्होंने स्कूल प्रशासन पर भी अनदेखी के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।