अग्निकांड हादसे मे फरार डाक्टरों ने किया सरेंडर

in #accident2 years ago

IMG_20220918_072216.jpgडाक्टर निशिन्त गुप्ता डाक्टर सुरेश पटेल ने किया सरेंडर
हाईकोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड मे भेजा

जबलपुर के दमोह नाका स्थित न्यू लाइफ मल्टी सिटी हॉस्पिटल में हुए अग्निकांड हादसे के फरार चल रहें डाक्टरों ने आखिरकार आज जबलपुर जिला कोर्ट में सरेंडर कर दिया। 1 अगस्त को हुई घटना के बाद से ही डाक्टर निशिन्त गुप्ता और डाक्टर सुरेश पटेल फरार चल रहें थे, जबलपुर एस.पी ने फरार डाक्टरो पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था तो वही हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी सिटी हॉस्पिटल में 1 अगस्त को हुए अग्निकांड हादसे में 8 लोंगों की जाने गई थी वही कई लोग घायल भी हुए थे। पुलिस ने अग्निकांड हादसे में दो डाक्टर संजय पटेल और सन्तोष सोनी सहित दो मैनेजर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, पर घटना के बाद से ही डाक्टर निशिन्त गुप्ता और डाक्टर सुरेश पटेल फरार हो गए थे। फरार चल रहें डाक्टरों पर जबलपुर पुलिस ने 10-10 हजार रुपए का नाम भी घोषित किया था साथ ही इनकी संपत्ति कुर्क करने की तैयारी भी की जा रही थी।

फरार डाक्टर निशिन्त गुप्ता और संजय पटेल ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी जिसे कि कोर्ट ने खारिज कर दी थी। सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कहा था कि अग्निकांड हादसा होना प्रबंधन की लापरवाही उजागर करता हैं, घटना की अभी जाँच चल रही हैं लिहाजा आरोपियों को अग्रिम जमानत देना सही नही हैं। जबलपुर कमिश्नर की जाँच रिपोर्ट में पाया गया हैं कि अस्पताल में भारी अनियमितता थी
JABALPUR-NEW-LIFE.jpg
न्यू लाइफ मल्टी सिटी हॉस्पिटल में 1 अगस्त को हुए अग्निकांड हादसे में फरार चल रहें डाक्टर निशिन्त गुप्ता और डाक्टर सुरेश पटेल ने आज जिला कोर्ट में अपने आपको सरेंडर कर दिया जिसके बाद विजय नगर थाना पुलिस ने दोनों ही आरोपियों की विधिवत गिरफ्तारी करते हुए उन्हें हाईकोर्ट में पेश किया। दोनों ही डाक्टरों से पूछताछ के लिए उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया हैं।

Sort:  

सर आप भी लाइक करे जी

abhi power nai hai sir ji