बस्ती में कलवारी चौराहे पर ट्रक व डीसीएम की आपस में हुई टक्कर, पढे़ पूरी खबर

in #accident2 years ago

बस्ती। कलवारी चौराहे पर मंगलवार की भोर में ट्रक व डीसीएम की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, मगर कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रक मटर लादकर टांडा की तरफ से गोरखपुर जा रहा था। वहीं रामजानकी मार्ग पर दुबौलिया की तरफ से पाइप लाद कर एक डीसीएम कलवारी की तरफ आ रही थी।

जैसे ही दोनों वाहन कलवारी चौराहे पर पहुंचे दोनों की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक अनियंत्रित होकर पंजाब नेशनल बैंक के सामने पलट गया। ट्रक के नीचे रामजीत सोनकर के फल की दुकान भी दब गई। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

वहीं दूसरा हादसा कलवारी थानाक्षेत्र के मानिकचंद बाजार के समीप सोमवार की देर शाम हुआ। एक अनियंत्रित बाइक ने साइकिल सवार को ठोकर मार दी। हादसे में साइकिल सवार अंकित पुत्र रामविलास निवासी मझौआ खजुरी थाना वाल्टरगंज घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी स्वजन को दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने उनका प्राथमिक उपचार स्थानीय चिकित्सक से कराया। वहीं हादसे के बाद बाइक सवार भाग निकला। घायल के पिता राम विलास ने घटना की तहरीर मंगलवार को सुबह वाल्टरगंज थाने पर दी।

बेसहारा पशु को बचाने के चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त
मंगलवार को दिन में एक बजे अयोध्या बस्ती लेन पर विक्रमजोत कस्बे के पास अचानक पहुंचे बेसहारा पशु को बचाने के चक्कर में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रहा कि वाहन सवार सुरक्षित बच गया।

सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के भारत भारी गांव निवासी अमरजीत यादव अपनी कार से पूना से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह छावनी थाने के विक्रमजोत कस्बे के पास पहुंचे अचानक उनकी कार के आगे एक बेसहारा पशु आ गया। उसे बचाने के चक्कर में उनकी कार डिवाइडर पर चढ़कर क्षतिग्रस्त हो गई।

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी विक्रमजोत ओम प्रकाश मिश्र ने वाहन को सुरक्षित किनारे लगवाया। बताया कि वाहन सवार अमरजीत को कोई चोट नहीं आई है। एनएचआइ से हाइड्रा मंगवा कर गाड़ी को सुरक्षित स्थान पर पहुंचवाया गया।

Screenshot_20221102-211127.png