इंदिरापुरम एलिवेटेड रोड पर गंभीर सड़क हादसा: डॉक्टर और बेटे की जान बाल-बाल बची

in #accident13 days ago

गाजियाबाद 03 सितंबर (डेस्क):-सोमवार सुबह इंदिरापुरम के एलिवेटेड रोड पर एक गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें ऑर्थोपेडिक डॉक्टर डॉ. ललित कुमार सागर और उनके बेटे श्रेष्ठ कुमार सागर की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा तब हुआ जब वे एक तेज रफ्तार थार गाड़ी को बचाने के प्रयास में असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गए। गनीमत रही कि दोनों ने सीट बेल्ट लगा रखी थी, जिससे उनके एयरबैग खुल गए और उनकी जान बच गई। हादसे के समय डॉक्टर और उनका बेटा इंदिरापुरम में बिरयानी खाने जा रहे थे।

1000022833.jpg

हादसा सुबह करीब 7:30 बजे हुआ जब दोनों कनावनी पुलिया की ओर उतर रहे थे। सामने से तेज रफ्तार में आ रही थार गाड़ी को बचाने के प्रयास में उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और तेज स्पीड के कारण घिसटती हुई काफी दूर तक चली गई और अंततः पलट गई। इस दौरान एलिवेटेड रोड पर अन्य वाहन चालकों ने पलटी हुई गाड़ी देखी और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस और यातायात कर्मियों ने क्रेन की मदद से पलटी हुई गाड़ी को सीधा किया और डॉक्टर तथा उनके बेटे को सुरक्षित बाहर निकाला। डॉक्टर ललित कुमार सागर ने बताया कि उनके बेटे श्रेष्ठ के सिर में चोट आई थी, जिसके लिए पास के निजी अस्पताल में दो टांके लगाए गए हैं। हादसे के बावजूद दोनों की स्थिति स्थिर है और गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

डॉक्टर ने थार गाड़ी का नंबर नहीं देख पाने के कारण पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर भेज दिया गया है। अगर कोई शिकायत मिलती है तो चालक की पहचान कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।