मजदूर युवक पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

in #accident10 days ago

कुशीनगर 06 सितंबर (डेस्क):-तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के शंकरपुर घोरठ नहर के पास बुधवार की शाम मजदूरी कर घर लौट रहे युवक इंदल पर चाकू से हमला कर दिया गया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से आरोपी को पकड़ा गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। घायल युवक को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

1000022854.jpg

घटना के संबंध में घायल युवक की मां कुंती देवी ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, इंदल और उसके भाई नरेश फाजिलनगर से मजदूरी कर घर लौट रहे थे। जब वे शंकरपुर घोरठ नहर के पास पहुंचे, तभी गांव के ही एक व्यक्ति ने उन्हें रोका और अचानक जेब से चाकू निकालकर इंदल पर हमला कर दिया। हमलावर ने इंदल के पेट और सीने पर चाकू से वार किए, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

घटना को अंजाम देकर आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मौके पर मौजूद राहगीरों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया और घायल इंदल को दुदही के सीएचसी अस्पताल पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

तुर्कपट्टी थाने के एसओ संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आरोपी से पूछताछ के बाद घटना की और जानकारी सामने आएगी।