अंधाधुंध भागती कार की टक्कर से घर के सामने बाइक पर बैठा युवक हवा में उछला

in #accident2 years ago

07_10_2022-rash_driving_in_jabalpur_2022107_8223.jpg रांझी थाना क्षेत्र में बुधवार रात कार चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए घर के सामने बाइक पर बैठे युवक को टक्कर मार दी। इसके बाद कार विद्युत पोल से टकरा गई। कार सवार कार मौके पर छोड़कर भाग गए। यह रोंगटे खड़े कर देने वाली पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

रांझी पुलिस ने बताया कि रांझी इंजीनियरिंग कालेज में बुधवार रात रावण दहन का कार्यक्रम था। रांझी निवासी पिंटू बर्मन रावण दहन देखने गया था। वह रिश्ते की बहनों के साथ घर लौटा। पिंटू घर के सामने सड़क किनारे बाइक पर बैठ था। इसी दौरान कार क्रमांक एमपी 20 सीएम 9666 के चालक ने पिंटू की बाइक में टक्कर मार दी। पिंटू उछलकर जमीन पर गिर गया। कार भी अनियंत्रित हो गई और विद्युत पोल से टकरा गई। कार के एयरबैग भी खुल गए थे। घायल पिंटू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

शराब तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर। गोरखपुर थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि बृजमोहन नगर में अवैध शराब बुलाई गई है। सूचना पर टीम ने तत्काल वहां दबिश दी। पुलिस ने मौके से टेण्डर टू बृजमोहन नगर निवासी संजय पटेल को दबोच लिया। उसके कब्जे से टीम ने 300 पाव देसी शराब के जब्त किए। उसने बताया कि वह और वैभव मिश्रा वहां झाडि़यो में शराब छिपा रहे थे। दोनों मिलकर अवैध शराब का यह धंधा करते थे। पुलिस टीम वैभव की तलाश कर रही है।