Balrampur News: सड़क हादसों में बाइक सवार तीन की मौत, दो घायल

बलरामपुर 7 सितंबर : (डेस्क) तेज रफ्तार ने तीन लोगों की जान ले ली, दो युवकों की ट्रक की चपेट में आने से मौत।देहात कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार युवकों की ट्रक से टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत।

1000056102.jpg

बलरामपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत

बलरामपुर जिले में शुक्रवार शाम तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। देहात कोतवाली क्षेत्र में गोंडा-बहराइच मार्ग पर धुसाह गांव के पास ट्रक की चपेट में आकर एक ही मोहल्ले के दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तुलसीपुर में दो बाइकों की भिड़ंत में मेले से लौट रहे एक युवक की जान चली गई।

धुसाह गांव में भयानक हादसा

देहात कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम गोंडा-बहराइच मार्ग पर धुसाह गांव के पास एक ट्रक ने तेज रफ्तार में बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में नगर कोतवाली के अचलापुर नीलकोठी निवासी शाकिर (22) पुत्र अब्दुल मन्नान और कुलदीप उर्फ लाला कश्यप (20) पुत्र चंदन कश्यप की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक शुक्रवार देर शाम बाइक से घूमने गए थे और रात में घर लौट रहे थे कि अचानक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

तुलसीपुर में बाइक भिड़ंत

तुलसीपुर में भी शुक्रवार शाम दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम अभी सामने नहीं आया है, लेकिन पुलिस के मुताबिक वह मेले से लौट रहा था कि अचानक दूसरी बाइक से उसकी टक्कर हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों घटनाओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने सड़कों पर तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम लगाने की मांग की है, ताकि भविष्य में ऐसी दर्दनाक घटनाएं न होंगी। हादसों में मारे गए युवकों के परिजनों में गहरा शोक है और वे इंसाफ की मांग कर रहे हैं।