कासगंज- तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर बस पलटी , 20 यात्री घायल।

in #accident2 years ago

UP(कासगंज)- जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिसमें बैठे 20 यात्री घायल हो गए । जिसमे 5 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस के पलटते ही मौके पर की चिखपुकार मच गई। आनन-फानन में स्थानीय और पुलिस प्रशासन की टीम ने सभी घायलों को बस से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां 5 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। अन्य लोगों का जिला अस्पताल इलाज जारी है।

IMG-20220529-WA0076.jpgहम आपको बतादें कि यह पूरा मामला कासगंज जिले के थाना ढोलना क्षेत्र के सिकंदराराऊ रोड पर स्थित ग्राम पथरेकी गांव के पास का है। जहां बदायूं डिपो की रोडवेज बस अलीगढ़ से कासगंज आ रही थी तभी बताया जाता है कि बस के सामने एक बच्चा आ गया। तो बस चालक ने अचानक ब्रेक लगाए। तभी ब्रेक चिपक गए जिससे तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए। आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल यात्रियों को मामो पर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 03 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वही अन्य यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। बस के ड्राइवर ने बताया कि बस अलीगढ़ से कासगंज की तरफ आ रही थी तभी बस के ब्रेक चिपक गए जिससे अनियंत्रित होकर बस पलट गई। उसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट भी कर दी जिससे उसके भी कुछ चोटें आई हैं। वही ड्राइवर ने बताया कि बस में करीब 40 यात्री सवार थे। फिलहाल सभी यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है वहीं गंभीर घायल यात्रियों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है इनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
IMG-20220529-WA0071.jpg

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏