केंटीन बंद कर लौट रहे तीन बाइक सवार लोगों को ट्रक ने कुचला, दो की मौके पर मौत, एक की हालत नाजुक

20230226_100801.jpg
जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खेर क्षेत्र के मानपुर खुर्द गांव स्थित अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर रात उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है। जब देर रात कैंटीन बंद करने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे तीन लोगों की बाइक में तेज रफ्तार के साथ पीछे से आ रहे ट्रक ने सामने चल रहे बाइक सवार तीन लोगों की बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए ट्रक के पहियों तले कुचल दिया। ट्रक से पहियों तले कुचलते ही धर्म ज्योति कैंटीन बंद कर आ रहे दो बाइक सवार लोगों के शरीर के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही दर्दनाक मौत के शिकार हो गए। जबकि एक युवक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक्सीडेंट देख लोग मौके पर पहुंचते उससे पहले ही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर एक्सीडेंट के बाद जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे घायल युवक को आनन फानन में उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल युवक की हालत को नाजुक देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस के द्वारा दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए दोनों युवकों की शिनाख्त करते हुए उनकी मौत की सूचना परिजनों को दी। युवकों की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त होने के बाद दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस एक्सीडेंट में दो लोगों को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने के बाद मौके से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं आपको बता दे कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के टीवीएस शोरूम स्थित एलमपुर बगीची निवासी घायल रामप्रकाश की पत्नी छाया का कहना है कि देर रात उसका पति राम प्रकाश अपने दो साथियों के साथ अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित धर्म ज्योति कैंटीन को बंद करने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक ट्रक ने सड़क पर सामने चल रहे तीनों बाइक सवार लोगों की बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर रौदते हुए ट्रक के पहियों तले कुचल दिया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर एक्सीडेंट में घायल उसके पति रामप्रकाश को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसके पति की जेब से मिले आधार कार्ड के बाद पुलिस द्वारा एक्सीडेंट की सूचना परिवार के लोगों को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और आनन फानन में परिवार के लोग रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला मलखान सिंह अस्पताल के डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल हुए रामप्रकाश की हालत को नाजुक देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसके पति की हालत बेहद ही नाजुक बताई जा रही है।

Sort:  

बहुत ही दर्दनीय हादसा