बस-पिकअप टक्कर में अलीगढ़ के एक गांव के आठ मजदूर की मौत, मचा हाहाकार

in #accident29 days ago

अलीगढ़ 18 अगस्त : (डेस्क) मजदूर पिकअप में अलीगढ़ की तहसील अतरौली के गांव रायपुर खास अहेरिया नगला में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए जा रहे थे। जैसे ही सलेमपुर थाने के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक के चक्कर में पिकअप को टक्कर मार दी।

1000040019.jpg
Image credit :- amar ujala

बुलंदशहर में सलेमपुर थाने के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक के प्रयास में एक पिकअप को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 10 मजदूरों की मौत हो गई, जिनमें से आठ मजदूर अलीगढ़ के एक गांव के निवासी थे।

घटना रविवार को हुई, जब मजदूर रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने घर लौट रहे थे। हादसे में 29 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल और अन्य स्वास्थ्य केंद्रों में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों वाहन तेज गति में थे, और टक्कर के बाद पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है और मृतकों की पहचान की प्रक्रिया जारी है। इस दुर्घटना ने क्षेत्र में हाहाकार मचा दिया है, और स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया।

हादसे के बाद, स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने तात्कालिक कार्रवाई की। घायलों को जिला अस्पताल और जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी चिकित्सा देखभाल की जा रही है। जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लिया और डॉक्टरों को उचित इलाज देने के निर्देश दिए.

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.