अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दादों के युवक की कर्नाटक में मौत

in #accidentlast month

युवक मजदूरी करके वापस बाइक द्वारा अपने कमरे की ओर लौट रहा था। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

1000032812.jpg
Image credit :- amar ujala

दादों के गांव नगला मछरिया निवासी 40 वर्षीय गंभीर सिंह पुत्र बांकेलाल कर्नाटक राज्य के जिला कोलार में रह कर मजदूरी का कार्य करता था। 25 जुलाई को मजदूरी करके वापस बाइक द्वारा अपने कमरे की ओर लौट रहा था। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित पांच बेटी, एक बेटे को रोते-बिलखते छोड़ गया।

गंभीर सिंह के परिवार में मातम छा गया। उनकी मौत की सूचना से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। उनके पांच बेटे और एक बेटी को उनकी मौत से दुखी होना स्वाभाविक था। उनकी पत्नी को भी उनकी मौत से काफी दुख हुआ। गंभीर सिंह के परिवार के सदस्यों ने उनकी मौत को लेकर बहुत दुख और शोक प्रकट किया। उनके पांच बेटे और एक बेटी ने उनकी मौत को लेकर रोते हुए संवाद किया।

गंभीर सिंह के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे कर्नाटक में मजदूरी करने के लिए गए थे और उनकी मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों के लिए जीवन में काफी बदलाव आया है। उनके पांच बेटे और एक बेटी को उनकी मौत से काफी दुख हुआ है। उनकी पत्नी को भी उनकी मौत से काफी दुख हुआ है। गंभीर सिंह के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे उनकी मौत को लेकर बहुत दुखी हैं और उनकी मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों के लिए जीवन में काफी बदलाव आया है।