एक बाइक से हरिद्वार जाने के लिए निकले चार दोस्त, एक्सप्रेस-वे पर हुआ ऐसा हादसा; दो की चली गई जान

हरिद्वार से कांवड़ लेने के लिए बाइक से निकले चार दोस्तों को अंदाजा भी नहीं था कि उनके साथ ऐसा हादसा होगा। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। गांव हथौड़े के समीप बूंदाबांदी के कारण बाइक फिसल गई। दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

1000033013.jpg
Image credit :- amar ujala

मथुरा के बलदेव में यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 124 के पास शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बूंदाबांदी के कारण बाइक फिसल गई, जिससे चार दोस्तों में से दो की मौत हो गई और दो घायल हो गए। मृतक युवक आगरा के निवासी थे और वे हरिद्वार की यात्रा पर निकले थे, लेकिन कम पैसे के कारण मांट टोल प्लाजा से लौटने का निर्णय लिया था।

हादसे में घायल हुए कालू और रोहित को पहले स्थानीय अस्पताल और फिर जिला अस्पताल मथुरा भेजा गया। रोहित को सिर में गंभीर चोट के कारण आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई। आकाश के भाई ने बताया कि उसने बृहस्पतिवार रात को कॉल की थी, लेकिन कुछ नहीं बताया। अनु के पिता फूल सिंह ने बताया कि उनका बेटा गोवर्धन की परिक्रमा करने गया था। यह घटना न केवल परिवारों के लिए बल्कि पूरे समुदाय के लिए एक बड़ा आघात है