Know Your Leader #AbbasiAnsari

in #abbasansari3 years ago

असलहों के शौकीन और करोड़ों के मालिक हैं मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, नामांकन में दाखिल शपथपत्र से इस बात की हुआ खुलासा

विधानसभा चुनाव 2022 में मऊ 356 सीट से सुभासपा के उम्मीदवार और मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने नामांकन के दौरान शपथ पत्र सौंपा, जिसमें उन्होंने करोड़ों की संपत्ति का जिक्र तो किया ही, इसके साथ साथ 8 अलग-अलग तरह के हथियारों का भी जिक्र किया। शपथ पत्र के विवरण के अनुसार, अब्बास अंसारी के पास लगभग आठ करोड़ की चल अचल संपत्ति है। इसके अलावा शपथ पत्र में 4 गन, एक रिवॉल्वर, एक पिस्टल, एक राइफल और एक स्पोर्ट्स राइफल का जिक्र है।

नामांकन के साथ जमा किए गए शपथ पत्र में अब्बास अंसारी ने बताया है कि उनके खिलाफ कुल 5 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें दो मुकदमे लखऊ में ही थाना महानगर और थाना हजरतगंज में दर्ज हैं। जबकि तीसरा गाजीपुर के थाना कोतवाली में दर्ज है। चौथा प्रवर्तन निदेशालय ईडी इलाहाबाद क्षेत्र तो पांचवा आचार संहिता के उल्लंघन में मऊ में दर्ज है।

मऊ सदर सीट मुख्तार अंसारी का गढ़ माना जाता रहा है। मुख्तार अंसारी यहां से 1996 से लगातार विधायक रहे हैं लेकिन इस बार वह मैदान में नहीं है। उनकी जगह पर उनके बेटे अब्बास अंसारी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। And he is elected from the Mau in 2022.

Only one qualification he has and i.e. Son of Bahubali, so everyone must decide to choose their leader.

#AbbasAnsari #KnowYourLeader #KYLabbasansari.webp