आजमगढ अरबी यूनिवर्सिटीयल के लकड़ी गोदाम में लगी आग ,10लाख की लकडी जलकर राख !

in #aagazamgarhnews2 years ago (edited)

आज़मगढ़। अरबी यूनिवर्सिटीयल जामियातुल अशरफिया मुबारकपुर के खाना बनाने के लिए रखी गई लकड़ी के गोदाम में आज सुबह 5 बजे आग गई। यूनिवर्सिटी के हजारों छात्र बाल्टी लेकर आग बुझाने में जुट गए। जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचता तब तक करीब 10 लाख की लकड़ी जलकर राख हो गई।
Screenshot_20220529-092742_Gallery.jpg
अरबी यूनिवर्सिटीयल जामियातुल अशरफिया मुबारकपुर के डाइनिंग हॉल के बगल में लकड़ी रखी हुई है। बता दें कि लॉकडाउन के 2 साल के दौरान इकट्ठा की हुई लकड़ी पड़ी हुई थी। लॉकडाउन के दौरान यूनिवर्सिटी बंद होने से उसका प्रयोग नहीं हो पाया था। बीती रात भोजन बनने के बाद कोई चिंगारी जो उस लकड़ी गोदाम में चली गई। वह चिंगारी धीरे-धीरे बढ़ती गई और आग का विकराल रूप ले ली। सुबह करीब 5:00 बजे जब यूनिवर्सिटी के छात्रों ने आग को देखा तो बाल्टी वगैरह लेकर आग को बुझाने में लग गए।
Screenshot_20220529-092707_WhatsApp.jpgआग इतनी भयंकर थी कि आसपास के बहुत से पेड़ पौधे धू-धू कर जल गए। यूनिवर्सिटी के कुछ छात्र आग बुझाने में लगे रहे तो कुछ छात्र जो बची हुई लकड़ियां थी उन्हें बाहर निकालकर बचाने का प्रयास करते रहे। बाद में पहुंचे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड में करीब 10 लाख की कीमत की लकड़ियां जलकर राख हो गई। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां व हजारों लोग मौजूद रहे।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।....todazsnews🙏🌹