आजादपुर मंडी के पास बस में लगी भीषण आग दमकल की 2 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी

in #aag2 years ago

दिल्ली की आजादपुर मंडी के पास बस में लगी भीषण आग.दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में जुटी.मेन रोड पर बस में आग लगने की वजह से लगा लंबा जाम.किसी के जान के नुकसान की कोई खबर नहीं.डीटीसी की एसी बस में लगी भीषण आग समय रहते चालक ने सभी सवारियों को नीचे उतारा.

राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी के पास आज डीटीसी की चलती एसी बस में अचानक आग लग गई .देखते ही देखते पूरी बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया .गनीमत रही कि चालक ने बस से धुआं निकलते हुए देखा,जिसके चलते सभी सवारियों को समय रहते नीचे उतार लिया गया. आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई .जिसके बाद दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में जुटी और करीब 1 घण्टे में आग पर काबू पा लिया गया. चलती फिरती मेन रोड पर की बस में आग लगी जिसकी वजह से मुख्य सड़क पर भीषण जाम की स्थिति बन गई और वहां देखते-देखते लोगों का भी जमावड़ा होने लगा एग्जाम में कई घंटे लोगों को फंसे रहना पड़ा मेन रोड पर आग लगने की वजह से गाड़ियों की आवाजाही को भी कुछ समय तक रोकना पड़ा था. डीटीसी की एसी बस में आग लगने की सूचना दमकल को मिलने के बाद बताया जा रहा है कि दमकल गाड़ियां देर से मौके पर पहुंचे जिसकी वजह से पूरी बस जलकर राख हो गई फिलहाल दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया और सभी सुरक्षित हैं.

इस हादसे में गनीमत रही कि सभी लोग समय रहते हैं नीचे उतार लिए गए और कोई भी यात्री बस के अंदर नहीं पता चला कि बस पूरी तरीके से जलकर राख हो गई आग लगने की वजह से जो जाम की स्थिति बनी है उससे भी लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि आग किन कारणों से लगी थी.IMG_20220614_133705.jpg