आप' के पार्टी कार्यालय में तलाशी के दावों का अहमदाबाद पुलिस ने किया खंडन

in #a2 years ago

01-10-1662964540-525316-khaskhabar.jpg

अहमदाबाद । आम आदमी पार्टी (आप) ने हाल ही में दावा किया था कि गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद में उसके स्टेट यूनिट के ऑफिस की तलाशी ली थी। इस दावे का खंडन अब खुद अहमदाबाद पुलिस ने किया है। रविवार रात आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इसुदान गढ़वी ने ट्वीट किया, ''गुजरात पुलिस ने आप कार्यालय में दो घंटे तक तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।''

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गढ़वी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, भाजपा डरी हुई है, क्योंकि गुजरात में आप को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, आप के पक्ष में लहर है, दिल्ली के बाद गुजरात में 'आप' के दफ्तर की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिलेगा।

आप के स्टेट यूनिट के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने सोमवार सुबह एक ट्वीट में दावा किया, नवरंगपुरा थाना के कर्मचारी हितेश, पाराश और एक तीसरे अज्ञात व्यक्ति ने कार्यालय का दौरा किया।

इन सभी दावों को खारिज करते हुए अहमदाबाद शहर के पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने आईएएनएस को बताया, आप कार्यालय में कोई तलाशी नहीं ली गई।

भाजपा ने आप पर निशाना साधा है और पुलिस तलाशी के सीसीटीवी फुटेज साझा करने की मांग की है। पार्टी के मीडिया समन्वयक याग्नेश दवे ने मीडिया से कहा, मुझे पता है, आप कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, अगर पुलिस ने तलाशी ली होती, तो उसे अपने दावों के समर्थन में सीसीटीवी फुटेज साझा करती।