रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक, जब अपनी लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासे कर चुके हैं स्टार्स

in #bollywood2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

कई स्टार्स ऐसे होते हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करते हैं। वहीं कुछ स्टार्स सब कुछ शेयर करते हैं। हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में विजय देवरकोंडा ने अपनी पर्सनल लाइफ स्पेशयली सेक्स लाइफ पर खुलकर बात की है। उन्होंने पहले तो बताया कि वह पब्लिक प्लेस में स्पेशयली कार, याच, बोट में सेक्स कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह थ्रीसम ट्राई करना चाहेंगे। विजय के ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वैसे बता दें कि सिर्फ विजय ही नहीं बल्कि इससे पहले कई सेलेब्स ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि 12 साल की उम्र में उन्होंने वर्जनिटी खो दी थी। रणवीर ने यह भी कहा था कि वह वॉलेट में कॉन्डम लेकर घूमते थे। वहीं हाल ही में रणवीर ने कॉफी विद करण शो में बताया कि उनकी अपनी सेक्स लिस्ट है। वह सेक्स के समय गाने बजाते हैं और उनके पास अलग-अलग सेक्स प्ले लिस्ट है।

प्रियंका चोपड़ा

कॉफी विद करण में ही प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टनर को लस्ट से भरे मैसेज भी कर चुकी हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बताया था कि उन्हें मिशनरी पोजिशन पसंद है क्योंकि वह सिंपल हैं और उन्हें सेक्स के टाइम भी सिंपल ही पोजिसन पसंद है।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने खुद बताया था कि वह 15 साल की उम्र में वर्जनिटी खो चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि रिलेशनशिप में सेक्स बहुत जरूरी है।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के सामने कॉफी विद करण में कहा था कि वह सेक्स के लिए एक्टिंग छोड़ सकते हैं। वहीं मीरा ने कहा था कि शाहिद बेड पर कंट्रोल फ्रीक हैं।

Sort:  

लाइक करे ख़बर

Brother please like my news 🙏