OLA के इस स्कूटर को खरीदने उमड़ी लोगों की भीड़, 24 घंटे में मिली 10000 बुकिंग

in #ola2 years ago

नई दिल्ली: पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन प्रदान करने वाली कंपनी ola ने इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में पेश किया है। कंपनी ट्रांसपोर्टेशन के साथ-साथ अब टू व्हीलर बिजनेस में भी उतर गई है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को 24 घंटे में 10,000 यूनिट की रिकॉर्ड बुकिंग मिली है। कंपनी ने 1 सितंबर को ओला स्कूटर की बुकिंग विंडो ओपन की थी। बुकिंग ओपन होते ही ग्राहकों की भीड़ टूट पड़ी। ओला ने पिछले महीने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA S1) लांच किया था। इसके लिए कंपनी ने 1 सितंबर से बुकिंग करने की बात कही थी। साथ ही इस स्कूटर की डिलीवरी देशभर में 7 सितंबर से शुरू होने की बात भी कंपनी द्वारा कही गई थी। जो लोग ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेना चाहते हैं वे कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से इसे बुक कर पाएंगे। ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,999 रूपये है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 181 किलोमीटर तक है और टॉप स्पीड 116 किलोमीटर प्रति घंटे की है।
Collage-Maker-03-Sep-2022-02.35-PM-500x280.jpg
इस तरह करें बुकिंग
– OLA S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ( https://olaelectric.com/) पर जाएं।
– स्कूटर के जिस मॉडल को आप खरीदना चाहते हैं उसे सेलेक्ट करके रिजर्व के ऑप्शन से आगे बढ़े।
– इसके बाद अपने शहर का पिन कोड डालें।
-फिर अपनी कांटेक्ट डिटेल भरें।
-इसके बाद आपके सामने पेमेंट का ऑप्शन आएगा और किसी भी माध्यम से पेमेंट करें।
-बुकिंग प्रोसेस पूरी होने के बाद कंपनी स्कूटर के डिलीवरी के लिए आपको खुद संपर्क करेगी।

ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलते हैं ये फीचर्स
-ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड पकड़ लेता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटे की है और यह सिंगल चार्ज में 181 किलोमीटर की रेंज देता है।

-इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी बैटरी फुल चार्ज होने में 6 घंटे का समय लेती है।– OLA S1 में राइडर को रिवर्स मोड भी मिलेगा। इसकी मदद से आपको स्कूटर को पार्किंग में लगाने में आसानी होगी।

-OLA S1 में आपको 7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले वाटर और डस्ट प्रूफ है.

– इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको कोई चाबी नहीं मिलती। आप इसे अपने स्मार्टफोन या ऐप और स्क्रीन की मदद से लॉक/अनलॉक कर पाएंगे। -इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने सेंसर लगाए हैं जो आपके पास आते ही हाय करेगा और दूर जाने पर बाय- बाय करेगा।
-इलेक्ट्रिक स्कूटर वॉइस कमांड को भी फॉलो करेगा। इसके साथ ही आप अपने फैमिली मेंबर्स के लिए स्पीड भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में तय कर पाएंगे।

कुल मिलाकर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक रहने वाला है और इसमें कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले है जो अभी तक आमतौर पर स्कूटर में देखने को नहीं मिलते थे।