दोस्त से मिलकर घर लौट रहे जीजा-साले की मौत; ब्रेजा कार ने दोनों को कुचला

in #accident2 years ago

हरियाणा के पानीपत में सड़क हादसे में जीजा और साले की मौत हो गई। हादसा इसराना में हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर सवार दो को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही जान चली गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त होने की वजह चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर ही फरार हो गया है।
सड़क पर दोनों के शव पड़े होने की सूचना राहगीर ने पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों की मौके पर पहचान न हो पाने की वजह सिविल अस्पताल में अज्ञात का पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया। मृतकों के परिजन रातभर उनके घर आने की राह देखते रहे। उनकी तलाश में इधर-उधर भी गए। कहीं कोई भेद नहीं लगा तो पुलिस के पास गए। जिस दौरान उनकी फोटो से शिनाख्त हुई। दोनों की पहचान इसराना निवासी जीजा-साला के रुप में हुई।
1.jpeg

तीन बेटों का पिता जीजा, दो बच्चों का पिता था साला
पुलिस को परिजनों ने बताया कि अमित (32) पुत्र मांगेराम निवासी जगाधरी हाल में वह अपने ससुराल इसराना गांव में रहता था। वह यहां एल्युमिनियम का काम करता है। बीती रात वह अपने साले रिंकू (30) पुत्र रामचंद्र के साथ शाहपुर रिंकू के दोस्त से मिलने गया था।

2.jpeg
दोनों बाइक पर सवार थे। देर रात करीब 11 बजे जब वे परिचित से मिलकर वापस घर लौट रहे थे, तो रास्ते में हनुमान मंदिर के पास उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए। जिस दौरान कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरोपी कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। अमित 3 बेटों का पिता था और रिंकू की एक बेटी व एक बेटा है।