बिजनौर में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट की

in #bijnor2 years ago

बिजनौर के नूरपुर में बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने जनसेवा केंद्र के संचालक से तमंचे के बल पर दिनदहाड़े एक लाख रुपये, लैपटॉप और कागजात लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गये। इसके बाद पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने पीड़ित से जानकारी ली और आरोपियों की तलाश में जुट गई।
IMG_20220606_175432.jpg
नूरपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी दुर्गेशपुर निवासी सरफराज पुत्र शमसुद्दीन ने स्योहारा थाना क्षेत्र के रवाना शिकारपुर में जनसेवा केंद्र खोल रखा है। सरफराज आज सुबह 9 बजे अपनी अपाचे मोटरसाइकिल से जनसेवा केंद्र पर जा रहा थे। जैसे ही वह एडवा के जंगल में पहुंचे तभी नीले कलर की अपाचे बाइक पर सवार हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और तमंचे के बल पर सरफराज से लूटपाट की। बदमाशों ने बैग में रखे एक लाख रुपये, लैपटॉप और कुछ कागजात लूट कर फरार हो गए।
लूट की जानकारी होने पर एसपीआरए, क्षेत्राधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की धर पकड़ के लिए जंगल में कांबिंग शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों के गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।