अनूपपुर : पत्नी को रास्ते से हटाने बीच सड़क किया हमला, ससुराल CG मरवाही से MP जा रही थी युवती

in #crime2 years ago

image-2022-09-12T102228.898.jpg
अनूपपुर। जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां जन्म-जन्म का साथ निभाने वाले पति ने पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए बीच सड़क में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति का किसी अन्य युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा, जिसको लेकर पति पत्नी में आए दिन विवाद होते रहता था। पति पत्नी को कार से मायके छोड़ने के बहाने रास्ते में ज्वलनशील पदार्थ डालकर जानलेवा फायर अटैक कर दिया।

अनूपपुर जिले के कोतमा बदरा की रहने वाली महिला की शादी छत्तीसगढ़ के मरवाही में दीपक लहरे के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पति का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रसंग को लेकर आए दिन दोनों में विवाद होता रहा। 9 सितंबर को महिला मरवाही ससुराल से अपने मायके अनूपपुर बदरा बस में आ रही थी, तभी रास्ते में उसका पति दीपक यह कह कर अपने कार में बैठा लिया कि मायके छोड़ देता हूं।

जैसे ही एनएच 43 बुढ़ानपुर ढाबा के पास पहुंचे तभी पति ने पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी लगते ही कोतमा पुलिस ने मौके पर पहुंच महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतमा थाना प्रभारी अजय बैगा ने बताया कि महिला का अस्पताल में इलाज जारी है। मामले की जांच चल रही है। विवेचना के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।