दुकान से मोबाइल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

in #news2 years ago

दुकान से मोबाइल चोरी करने वाले दो आरोपी अनाज मंडी कट के पास से गिरफ्तार:IMG-20220609-WA0037.jpg

सीआईए-टू पुलिस की टीम ने दुकान से मोबाइल फोन चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अक्षय पुत्र राजबीर निवासी बुड़शाम व सुमित पुत्र जगदीश निवासी हड़ताड़ी पानीपत के रूप में हुई। आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा एक मोबाइल फोन बरामद कर पुलिस टीम ने गिरफ्तार दोनो आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया की सीआईए-टू पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली की अनाज मंडी में संद्विगध किस्म के दो युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर दोनो आरोपी युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपयों ने 5 दिन पहले सनौली रोड पर मोबाइल की दुकान से एक मोबाइल फोन चोरी करने बारे स्वीकारा।

अजय ने थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में बताया था की उसने सनौली रोड पर मोबाइल की दुकान की हुई है। दुकान पर मुकेश नाम का लड़का भी काम करता है। मुकेश 3 जून को बाद दोपहर दुकान पर बैठा हुआ था, इसी दोरान दो अज्ञात युवक मोबाइल देखने के बहाने दुकान पर आए। युवकों ने कई मोबाइल फोन देखने के बाद एक मोबाइल पसंद कर लिया और कार्ड से पेमेंट करने की बात कहते मुकेश से पीने के लिए पानी मांगा। मुकेश पानी लेने के लिए पीछे गया तो दोनो आरोपी मोबाइल को लेकर भाग गए। शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना चांदनी बाग में आईपीसी की धारा 380,454 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।