ग्रामीणों ने की डीएम से सड़क को सही कराने की मांग

in #firozabad2 years ago

37ce52702f9ea0664d73e9c0c016ff32db4553042a01bc69c114d3377d9fcbed.0.JPGटूंडला। तहसील टूंडला क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद को जाने वाला सड़क मार्ग की हालत काफी जर्जर होने से लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

प्रशासनिक उपेक्षा और राजनेताओं की इच्छाशक्ति की कमी के कारण मोहम्दाबाद को जाने वाली सड़क अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है। कई गांवों को जोड़ने वाली इस सड़क से प्रतिदिन सैकड़ों लोग सफर करते हैं। दिनभर वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। फिर भी किसी को इसकी सुध लेने की फुर्सत नहीं है। सड़क में जगह-जगह बने गड्ढे व उबड़-खाबड़ सड़क इसकी जर्जरता बयां करती है। सड़क जर्जर होने के कारण दोपहिया व छोटे वाहन चालकों को तो भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके चलते इस मार्ग में अक्सर हादसे भी होते रहते हैं।

इधर बरसात होने से सड़क की हालत और भी नारकीय हो गई है। जगह-जगह टूटी सड़क कई जगह तो पूरी तरह कीचड़मय हो गई है। जिससे होकर निकलना राहगीरों को मुश्किल हो जाता है। अब तो हालत यह है कि भाड़े के वाहन भी इस मार्ग से जाने को कतराते हैं। अभिभावक अपने बच्चे को इस सड़क से होकर स्कूल भेजने में भी डरते हैं पता नहीं कब हादसा हो जाए। ग्रामीणों ने सड़क को बनवाने की मांग जिलाधिकारी से की है।