फ़िरोज़ाबाद- सीएम योगी आज फ़िरोज़ाबाद के दौरे पर ,कई परियोजनाओं का करेगे लोकार्पण

in #firozabad2 years ago

yogi-adityanath1-1542342580.jpgफिरोजाबाद। शुक्रवार को आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन से सीधे तिलक इंटर काॅलेज में आयेंगे। और वह प्रबुद्व जन सम्मेलन में भाग लेने के बाद पुलिस लाइन से हैलीकाप्टर से आगरा के लिए रवाना हो जायेंगे।

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुहागनगरी में करीब दो घंटे रूकेंगे। वह करीब सवा तीन बजे पुलिस लाइन हैलीकाप्टर से पहुंचेंगे। यहाॅ से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीव हाईवे से तिलक इंटर काॅलेज के मैदान में सवा तीन बजे पहुंचेगे। जहाॅ प्रबुद्वजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं करोड़ो रूपये की विभिन्न विभागों की परियोजनाओं का लोकापर्ण व शिलान्यास करेंगे। उसके बाद शाम पांच बजे पुलिस लाइन के लिए रवाना होंगे। यहां से करीब सवा पांच बजे वे हैलीकाप्टर से आगरा के लिए रवाना होंगे।

-डीएम-एसएसपी ने हैलीपेड व मंच स्थल का लिया जायजा

डीएम रवि रंजन, एसएसपी आशीष तिवारी ने तिलक इंटर काॅलेज में पंडाल व पुलिस लाइन में बने हैलीपेड स्थल का जायजा लिया। उन्होंने सुरक्षा कर्मियों और उनकी ड्यूटी समझाई। साथ ही मुख्यमंत्री की सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक नहीं होने की सख्त हिदायत दी। इस दौरान सीडीओ दीक्षा जैन, नगर आयुक्त घनश्याम मीणा, एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

-मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर यातायात किया डायवर्ड

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए शुक्रवार को शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ एंव सुव्यवस्थित रखने के लिए सिरसागंज, शिकोहाबाद की तरफ से आने वाले समस्त वाहन नये बाईपास से आगरा की तरफ जायेंगे। बिल्टीघर चैराहे से शहर फिरोजाबाद की तरफ आने वाले वाहन प्रतिबन्धित रहेगे। आगरा की तरफ से आने वाले वाहन जरौली से नये बाईपास होते हुए शिकोहाबाद की तरफ जायेगे। शहर की तरफ आने वाले वाहन प्रतिबन्धित रहेगे। आशफाबाद चैराहा, सैलई चैराहा, मंडी चैराहा व ककरऊ कोठी चैराहे से शहर फिरोजाबाद तरफ 25 नवम्बर को एक बजे से छह बजे तक चार पहिया वाहन एंव भारी वाहन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगे।f262384e3117b6f39b40b83f60cee897d4f09bacd13e35c276d4c210d37751b6.0.JPGIMG-20221125-WA0001.jpg