पुलिस टीम पर हमला, एक की हालत गंभीर

in #hisar2 years ago

पुलिस टीम पर हमला, एक की हालत गंभीर:हिसार के खैरमपुर में महिला से मारपीट की सूचना पर पहुंची थी डायल-112 गाड़ी

हिसार2 घंटे पहले

हरियाणा के हिसार में महिला से मारपीट की सूचना पर रात को गांव खैरमपुर पहुंची डायल-112 पुलिस टीम पर महिला के ससुरालवालों ने हमला कर दिया। एक पुलिस कर्मी पर जहां सिर में कस्सी से वार किया गया, वहीं दो अन्य में एक की वर्दी फाड़ी गई और दूसरे को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल हैड कांस्टेबल को अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने इस मामले में 2 भाइयों और उनके माता-पिता पर हत्या के प्रयास, डयूटी में बाधा डालने आदि कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
महिला ने दी थी मारपीट की सूचना

बताया गया है कि बुधवार रात को साढ़े 9 बजे के करीब सूचना मिली थी कि गांव खैरमपुर में महिला मीनाक्षी को उसका पति और अन्य ससुरालजन बुरी तरह से मारपीट रहे हैं। सूचना के बाद ERV-0313 की टीम जिसमें इंचार्ज EHC कल्याण सिंह, ड्राइवर EHC कर्मबीर सिंह, सहायक SPO सुरेंद्र सिंह रात को 9:40 बजे पर गांव खैरमपुर में मीनाक्षी के मकान पर पहुंच गए। मीनाक्षी ने डायल-112 की टीम को बताया कि पति रमेश, जेठ सुरेश, ससुर इन्द्राज व सास सुमित्रा उसके साथ मारपीट व झगड़ा कर रहे थे। उसने इसी कारण पुलिस को काल की।
पूछताछ के दौरान कर दिया हमला

इंचार्ज कल्याण सिंह ने बताया कि वे मीनाक्षी से पूछताछ ओर बातचीत कर ही रहे थे कि उसी दौरान रमेश, सुरेश, इन्द्राज व सुमित्रा अपने-अपने हाथों मे कस्सी, कस्सी, डंडा और फावड़ा आदि लेकर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस टीम को ललकारते हुए कहा कि आज इन पुलिस वालों को नही छोडना है, इनका काम तमाम कर देते हैं और आज ये जिन्दा नही जाने चाहिए। आरोप है कि रमेश कस्सी से EHC कर्मबीर सिंह के सिर मे दाहिनी तरफ वार किया।
एक को धक्का दिया, दूसरे की वर्दी फाड़ी

कर्मबीर सिर में चोट लगने से नीचे गिर गया तो दोनों पुलिस कर्मी उसे उठाने के लिए झुके तो सुरेश, इन्द्राज व सुमित्रा ने उन पर हमला कर दिया। कल्याण सिंह की वर्दी फाड़ दी और SPO सुरेंद्र को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे उसको भी चोटें आई। कर्मबीर के सिर से खून बहता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल कर्मबीर को आदमपुर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस

थाना आदमपुर के जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि EHC कल्याण के बयान पर पुलिस ने दो भाइयों रमेश व सुरेश, उनके पिता इंद्राज व माता सुमित्रा के खिलाफ धारा 186,332,353,307,34 IPCके तहत केस दर्ज किया है। पुलिस छानबीन कर रही है। फिलहाल पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी फरार हैंScreenshot_20220609-132820_Chrome.jpg

Sort:  

पुलिस पर हमला करना निंदनीय घटना है। कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए

अब समय आ गया है कि लोग लाइक का महत्व समझें
बाद में वही लोग जो आज लाइक कमेंट नही कर रहे हैं
वो आपको तलाश कर निवेदन करेंगे कि भइया मेरी न्यूज़ को एक लाइक दे दो
अभी समय है जाग जाओ मेरे साथियों

धन्यवाद