युवक ने किया सुसाइड सीढ़ियों के पास रेलिंग पर लटका मिला शव

in #udaipur2 years ago

उदयपुर के न्यू भूपालपुरा इलाके में नेमिनाथ काँपलेक्स में रहने वाले एक युवक ने अपार्टमेंट की छठी मंजिल की रेलिंग से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जब अपार्टमेंट में सफाई का काम करने स्पीपर वहां पहुंचा तो उसने रेलिंग के पास शव को लटका देखा। इस पर मृतक के घर वालों ने उसे नीचे उतारा और एमबी हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान सचिन जैन (35) के रूप में हुई। घटना सोमवार सुबह करीब 9:30 बजे सामने आई। जब अपार्टमेंट में सफाई का काम करने वाला व्यक्ति वहां पहुंचा और उसने सचिन को रेलिंग से लटका हुआ देखा। उसने तुरंत सचिन के घर पर सूचना दी जिस पर मृतक के घर वालों ने उसके शव को नीचे उतारा और एमबी हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक इमिटेशन ज्वेलरी का काम किया करता था लेकिन कोरोनाकाल के बाद से व्यापार में आई गिरावट से वो मानसिक तनाव में था। सचिन की पत्नी 4 दिन पहले ही अपने एक बच्चे के साथ पीहर गई थी। रविवार रात को खाना खाने के बाद वह अपने पिता से बात करके अपने कमरे में चला गया था। इसके बाद सोमवार सुबह घर के बाहर रेलिंग से लटका हुआ मिला। पुलिस फिलहाल केस मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या का मामला मान रही है।retyui_1669646529.webp