पुलिस ने नाकाबन्दी तोड़ भाग रही डोडा पोस्ट से भरी स्कार्पियो पकड़ने में सफलता, साथ गाड़ी जब्त

in #crime2 years ago

बाली। बाली उपखण्ड के नाना थाना पुलिस ने डोडा पोस्त से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी पकड़ने में सफलता पाई, पाली जिला पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत बाली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सोनी और डीएसपी रजत विश्नोइ सुमेरपुर के निर्देशन में नाना पुलिस थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा मय जाब्ता भारला के निकट देर रात नाकाबन्दी कर रहे थे की तेज गती बगैर नंबरी स्कार्पियो गाड़ी नाकाबन्दी तोड़ निकली नाना पुलिस ने तेज गती स्कार्पियो गाड़ी का पीछा किया तो कोठार के समीप जगल की और जाने वाले रास्ते पर डोडा पोस्ट से भरी स्कार्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त मिली। दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी को पुलिस ने टेक्टर की मदद से सीधा करवाकर पुलिस थाना लाया। स्कार्पियो में 132 किलो डोडा पोस्ट बरामद होने की जानकारी मिल रही है।

अंधेरा का फायदा उठा कर भाग निकले तस्कर

देर रात अँधेरा होने से तस्कर अँधेरा का फायदा उठाकर भाग गए पर पुलिस घटना स्थल के आस पास क्षेत्र में अपने स्तर पर तस्करो की तलाशी में जुटी हुई है।

स्कार्पियो में मिला डोडा पोस्ट

पाली जिला पुलिस अधीक्षक डॉ गगन दिप सिंगला और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाली बृजेश सोनी और डीएसपी रजत विश्नोइ के निर्देशन में नाना थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा ने डोडा पोस्ट पकड़ने की यह दूसरी कार्यवाही करने में सफलता पाई है। स्कार्पियो में 132 किलो डोडा पोस्ट बरामद हुआ है।

IMG-20220926-WA0081.jpg