भारत में हिंदुओं की सुरक्षा करने वाला कोई नहीं,लव जिहाद पर लाना होगा कड़ा कानून’- प्रवीण तोगड़िया

in #political2 years ago

IMG-20230114-WA0028.jpg

आगरा। भारत में आज हिंदुओं की सुरक्षा करने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा। आज भारत में ही हिंदू खुद को असुरक्षित एवं असहज महसूस कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ मुस्लिम आज भारत में सबसे ज्यादा सुरक्षित वर्ग है। किसी हिंदू बहन पर कोई हमला होता है या कोई घटना होती है तो उसके साथ एक व्यक्ति खड़ा नहीं होता। वहीं अगर मुस्लिम वर्ग की महिला के साथ कोई घटना घटित हो जाती है तो उसके साथ पूरा देश खड़ा हो जाता है’ यह कहना था हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया का। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आज आगरा में थे।
प्रवीण तोगड़िया संगठन के विस्तार के लिए लंगड़े की चौकी स्थित चार खंबा संगठन के योगेश निगम के आवास पर पहुंचे थे। यहां पर वह पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकार वार्ता के दौरान प्रवीण भाई तोगड़िया अपने पुराने अंदाज में नजर आए और विशेष समुदाय पर हमेशा की तरह हमलावर होते हुए दिखाई दिए।
पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि ‘विशेष समुदाय के किसी व्यक्ति का सर धड़ से अलग हुआ है? क्या उस समाज की बेटी के 35 टुकड़े किए गए हैं? क्या विशेष समुदाय के लोग घर से निकलने से डर रहे हैं?’ यह आज तक आपको सुनाई और दिखाई नहीं दिया होगा लेकिन हिंदू समाज के साथ यह हुआ है और इस तथ्य को कोई झुठला नहीं सकता।
उन्होंने कहा कि विशेष समुदाय के लोग पूरी तरह से सुरक्षित है जो बहुत संख्यक हिंदू है फिर वही डरा हुआ है और अपनी जान की सुरक्षा के लिए चिल्ला रहा है लेकिन उसकी इस भारत देश में कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। इसीलिए तो अकेला प्रवीण भाई तोगड़िया और उनके संगठन के लोग ही उनकी लड़ाई लड़ने के लिए इस भारत में खड़ा हुआ है।
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने खुलकर जम्मू कश्मीर में चल रही टारगेट किलिंग पर भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उनका कहना था कि विशेष समुदाय के लोग टारगेट किलिंग के माध्यम से हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। टारगेट किलिंग अब तक जम्मू कश्मीर में चल रहा है और अब तो इसका विकास भी हो चुका है। जम्मू कश्मीर तक रहने वाला टारगेट किलिंग अब राजौरी तक जा पहुंचा है।
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया का कहना था कि वह एक विशेष अभियान चलाने जा रहे हैं। इस अभियान के अंतर्गत वह 1 वर्ष में 5 करोड़ हिंदुओं के घर तक पहुंचेंगे। उनके घर जाकर उनका हाल-चाल पूछेंगे। सुख-दुख में उनका हाथ बँटाएँगे। अगर वह गरीब है तो उसे अनाज दिलाने के साथ-साथ आर्थिक मदद की जाएगी। साथ ही उसे हिंदुत्व के कर्तव्य से भी अवगत कराया जाएगा।
इस दौरान प्रवीण भाई तोगड़िया ने महिला सुरक्षा को लेकर भी अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की। उनका कहना था कि राज और केंद्र सरकार महिला सुरक्षा को लेकर कड़ा कानून लाएंगे, तभी आधी आबादी सुरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा पर बात हो रही है तो लव जिहाद पर भी खुलकर बात होनी चाहिए। लव जिहाद के माध्यम से विशेष समुदाय के लोग हिंदू परिवार की बेटियों को अपना निशाना बना रहे हैं। सरकार को चाहिए कि लव जिहाद पर भी कड़ा कानून लाए जिससे धर्म परिवर्तन जैसी घटनाएं रुके और विशेष समुदाय के लोग हिंदुओं की बेटियों को अपना शिकार न बना सकें।