स्वीफट कार में पकड़ा भारी मात्रा में एमडीएम मादक पदार्थ

in #jodhpur2 years ago

Screenshot_2022-06-03-13-20-19-25_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12~2.jpgस्वीफट कार में पकड़ा भारी मात्रा में एमडीएम मादक पदार्थ
जोधपुर। जिले की ग्रामीण पुलिस ने स्वीफ्ट कार से नाकाबंदी में भारी मात्रा में एमडीएमए पाउडर बरामद किया है। जोकि ग्रामीण एरिया में सप्लाई के लिए आया था। तस्कर पुलिस को देखकर अंधेरे में गाड़ी को छोडक़र भाग गए।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि लोहावट टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकनाथ व तस्करों तथा वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत अवैध मादक पदार्थ 175 ग्राम एमडीएमए (मिथाईल एनेडियोक्सी मेथामफेटामाइन) को बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई। पुलिस अधीक्षक कयाल ने बताया कि एएसपी फलोदी अकलेश शर्मा वृताधिकारी पारस सोनी, थानाधिकारी बद्रीप्रसाद के नेतृत्व मे पुलिस टीम द्वारा सरहद विष्णुनगर साथरी रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। तब लोहावट कस्बा की तरफ से एक स्वीफट कार आती दिखाई दी जिसको पुलिस टीम द्वारा ड्रेगन लाइट देकर रूकवाने की कोशिश की तो चालक ने कार को नहीं रोककर नाकाबन्दीे को तोड़ते हुए भगाने लगा। जिस पर टीम ने सरकारी गाड़ी से पीछा किया तो थोड़ा आगे जाने के बाद उक्त कार सडक़ के पास बबूल की झाडियों में फंसकर व क्षतिग्रस्त होकर रूक गयी। तब वाहन का चालक व एक अन्य साथी गाड़ी को छोडक़र अन्धेरे का फायदा उठाकर भाग गए। अन्धेरा होने के कारण वाहन के चालक व अन्य साथी कीे पहचान नही हो पायी। उसके उपरांत नियमानुसार उक्त वाहन स्वीफट कार की पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर कार में अवैध मादक पदार्थ 175 ग्राम एमडीएमए (मिथाईल एनेडियोक्सी मेथामफेटामाइन) मिली जिसको बरामद किया गया।