शराबी पिता का मासूम पर जुल्म: डेढ़ साल के बेटे को बेरहमी से पीटा, चाइल्ड लाइन ने दर्ज करवाई FIR,

in #madhyapradesh2 years ago

image-52-11.jpg

बालाघाट के नवेगांव थाना क्षेत्र में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक निर्दयी पिता ने अपने डेढ़ साल के मासूम बेटे को बड़ी ही निर्दयता के साथ पीटा, जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर चाइल्ड लाइन की टीम ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई है। मासूम की मां का निधन हो चुका है..

मामला बालाघाट के नवेगांव थाना अंतर्गत कटंगी गांव का है। तुलसीदास वासनिक नाम के युवक ने नशे की हालत में अपने डेढ़ वर्षीय मासूम की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके हाथ और गाल में गंभीर चोटें आई हैं। ग्रामीणों ने चाइल्ड लाइन को इसकी सूचना दी, जिसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम मौके पर पहुंची और मासूम को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। साथ ही टीम ने आरोपी पिता को भी साथ ले जाकर उसके खिलाफ ग्रामीण थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। मासूम का इलाज इस समय जिला चिकित्सालय में चल रहा है...

वहीं आरोपी से जब पूछा गया कि उसने क्यों मारा तो उसका कहना था कि मैंने नशे में था। इसलिए गलती हो गई। बता दें कि मासूम की मां का पहले ही देहांत हो चुका है। वहीं आरोपी पिता द्वारा जुड़वा बच्चे में से एक को बेचने की भी बात सामने आ रही है। इस पूरे घटनाक्रम को बाल कल्याण समिति द्वारा गंभीरता से लेते हुए समिति की अध्यक्ष हॉस्पिटल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है..।।

image-52-11.jpg