चोरी के शक में युवक की पीट पीटकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

in #sarai2 years ago

नार्थ दिल्ली,
लोकेशन - दिल्ली ।

IMG-20220910-WA0003.jpg

स्टोरी -- दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना इलाके में सड़क पर संदिग्ध हालात में पड़ा मिला लावारिस शव । पुलिस ने मामले की पड़ताल, पड़ताल में पता चल की उसकी पीटपीटकर की गई है हत्या ।
मृतक का नाम इज़हार 19 है, सराय रोहिल्ला इलाके का ही रहने वाला है । मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने बताया कि मृतक एक फैक्ट्री में चोरी करने के लिए घुसा था । फैक्टरी में काम करने वाले मजदूरों ने चोरी करने के आरोप में पीट पीटकर हत्या । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया । आरोपियों की पड़ताल के लिए पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान 19 वर्षीय इज़हार के रूप में हुई है । वह सराय रोहिल्ला इलाके की टेंट वाली मस्जिद शहजादा बाग इलाके का रहने वाला है । उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, शुरुआती जांच में पता चला कि ओल्ड रोहतक रोड शहजादा बाग स्थित एक फैक्ट्री में सुबह करीब 4:00 बजे चोरी करने के लिए घुसा । चोरी शक में फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी । इसके बाद आरोपी की मौत हो गई, लोगों ने फैक्ट्री से शव को बाहर फेंक दिया । जो काफी देर तक सड़क पर संदिग्ध हालात में लावारिस पड़ा रहा, जिसकी सूचना सराय रोहिल्ला थाना पुलिस को दी गई ।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया । मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।