थाना समाधान दिवस बांसी में डीएम व एसपी सिद्धार्थनगर के अध्यक्षता में हुआ आयोजन।

in #bansi2 years ago

IMG_20221126_134505.jpg

बांसी-सिद्धार्थनगर। सरकार के मंशा के अनुरूप महीने के द्वितीय व चतुर्थ शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। आज दिनांक 26 नवंबर 2022 को जिलाधिकारी संजीव कुमार रंजन व पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर अमित कुमार आनंद की अध्यक्षता में किया गया। शनिवार को थाना कोतवाली बांसी में आयोजित थाना समाधान दिवस को सुनने के बाद डीएम संजीव कुमार रंजन द्वारा कहा गया कि यह आयोजन सरकार की नीति के आधार पर हो रहा है, ताकि पुलिस व राजस्व के निकलने वाले मामलों का निस्तारण तहसील प्रशासन व पुलिस महकमे की देखरेख में हो सके।
इस अवसर पर आए हर एक फरियादियों की समस्याओं को सुना और निस्तारण के लिए जिलाधिकारी संजीव कुमार रंजन द्वारा कहा गया कि सम्पूर्ण थाना दिवस पर आने वाले शिकायतों के प्रति संवेदनशीलता बरतें और गुणवत्ता का पूरा ख्याल रखते हुए समयान्तर्गत निस्तारण ​सुनिश्चित कराएं। यही थाना समाधान दिवस का मुख्य उद्देश्य भी है। इस बात का विशेष ख्याल रहे कि मौका मुआयना करके ही मामले को हल कराएं, ताकि शिकायतकर्ता भी निस्तारण की गुणवत्ता से पूरी ​तरह संतुष्ट हो सके।
इस दौरान तहसीलदार संजीव कुमार दीक्षित, क्षेत्राधिकारी देवी गुलाम सिंह, प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश श्रीवास्तव, ईओ विंध्याचल व बांसी तहसील के राजस्व निरीक्षक सहित तमाम अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।