AAP नेता प्रतिमा योगेन्द्र लाला का जन संपर्क अभियान हुआ तेज।

in #aap2 years ago

दिल्ली तिमारपुर | आगामी नगर निगम चुनाव से पहले हुए परिसीमन के बाद तिमारपुर वॉर्ड 11 में शामिल हुए गांव गोपाल की नंदलाल स्लम बस्ती में पहुंची भावी प्रत्याशी प्रतिमा योगेन्द्र लाला की जनसंपर्क यात्रा।

रिपोर्ट - कुलदीप कुमार

आम आदमी पार्टी के नेता समाजसेवी योगेन्द्र कुमार लाला की धर्मपत्नी प्रतिमा योगेन्द्र लाला तिमारपुर क्षेत्र में स्थित लगभग सभी स्लम बस्तियों में जाकर आम जनता से मुलाकात कर रही है और उनकी इस जनसंपर्क यात्रा के दौरान क्षेत्र वासी उनका दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं।

IMG-20221029-WA0020.jpg

प्रतिमा योगेन्द्र लाला काफी शिक्षित महिला हैं और समाज सेवा के साथ वो शिक्षा के क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से काम कर रही है ऐसे में नगर निगम की नाकामियों से वह भलीभांति परिचित हैं और आज लोगों के बीच जाकर वो यह समझा रहीं हैं कि कैसे 17 सालों से एमसीडी की सत्ता पर काबिज बीजेपी ने जनता को गंदगी व दिल्ली को कूड़े के पहाड़ों के अलावा कुछ नहीं दिया।
प्रतिमा योगेन्द्र लाला ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि क्षेत्र को साफ, स्वच्छ बनाने और दिल्ली को कूड़े के पहाड़ों से बचाने के लिए नगर निगम में भी केजरीवाल को लाना होगा।
फिलहाल आम आदमी पार्टी की तरफ से निगम प्रत्याशी कौन होगा यह तो आने वाले समय में ही साफ होगा लेकिन प्रतिमा योगेन्द्र लाला जब भी तिमारपुर वॉर्ड की जनता से रूबरू होती है तो जनता के द्वारा उन्हें उन्हें भरपूर मिल रहा प्यार और समर्थन विपक्ष के खेमे में हलचल पैदा कर रहा है।