TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की जनसभा से पहले ब्लास्ट, 3 की मौत; 2 गंभीर

in #maharashtra2 years ago

news.jpgपूर्व मेदिनीपुर जिले के अर्जुन नगर इलाके में तृणमूल कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष के घर में शुक्रवार देर रात विस्फोट हो गया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की जनसभा से पहले ब्लास्ट, 3 की मौत; 2 गंभीरब्लास्ट से ढह गया टीएमसी नेता का घर.
Image Credit Source: ANI
TV9 Bharatvarsh
TV9 Bharatvarsh | Edited By: आशीष कुमार मिश्रा

Updated on: Dec 03, 2022 | 11:00 AM

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के अर्जुन नगर इलाके में तृणमूल कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर में शुक्रवार देर रात विस्फोट हो गया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घमाका इतना जोरदार था कि बूथ अध्यक्ष का पूरा घर ढह गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.

बता दें, पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में आज टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की जनसभा है. जनसभा से पहले शुक्रवार देर रात टीएमसी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर में विस्फोट हो गया. हादसे में बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गया. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने इसकी सूचना भूपतिनगर थाना पुलिस को दी.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, लेकिन दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर ग्राम पंचायत के नरयाबिला गांव की है. मरने वालों में राजकुमार मन्ना, उनका भाई देवकुमार मन्ना और विश्वजीत गायेन हैं. राजकुमार मन्ना इलाके के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर जाने जाते थे. तृणमूल नेता के भाई देवकुमार गायेन हैं. हादसे की जांच की जा रही है.

Sort:  

Ap jo news post ker rahe hai usko thoda set ker ke sahi se post kare
Ager samjh me nahi aa raha hai to call ker sakte hai mere pass, mai samjha dunga ap ko
9415258100 per ap call ker sakte hai