'ना मिलो हमसे ज्यादा...' 55 साल के फारुख को दिल दे बैठीं 18 की मुस्कान! शादी की

in #punjab2 years ago

इंटरव्यू में 18 साल की मुस्कान कहती हैं कि जब 55 साल के फारुख उनके घर आते थे तो वह अक्सर 'ना मिलो हमसे ज्यादा कहीं प्यार हो ना जाए...' गाना गुनगुनाया करती थीं. मुस्कान को फारुख के बात करने का अंदाज, स्टाइल, नेचर पसंद आ गया और फिर उन्हें फारुख से पक्का वाला इश्क हो गया.
facebook
twitter
फारुख और मुस्कान ने खुद सुनाई अपनी लव स्टोरी (Pic- YouTube)
फारुख और मुस्कान ने खुद सुनाई अपनी लव स्टोरी (Pic- YouTube)
aajtak.in
aajtak.in
नई दिल्ली ,
27 अगस्त 2022,
अपडेटेड 6:53 PM IST

Subscribe to Notifications
पाकिस्तान में रहने वाली 18 साल की मुस्कान को 55 साल के फारुख से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. फारुख ने बताया कि वो मुस्कान की सिंगिंग से प्रभावित होकर उनके करीब आए थे. वहीं, मुस्कान, फारुख के बातचीत करने के अंदाज पर फिदा हो गई थीं. एक इंटरव्यू में इस कपल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया.

यूट्यूबर सैयद बासित अली को दिए इंटरव्यू में फारुख बताते हैं कि मुस्कान उनके घर के करीब ही रहती थीं. उनकी सिंगिंग उन्हें बेहद पसंद थी. ऐसे में वो मुस्कान के घर आने जाने लगे. धीरे-धीरे मुस्कान ने उन्हें नोटिस करना शुरू कर दिया और उनकी बात होने लगी.

फारुख के मुताबिक, पहले मुस्कान को उनसे प्यार हुआ था. फिर उन्होंने भी अपने दिल की बात कह दी. जब वो दोनों रिलेशन में आने की सोचने लगे तो परिवार वाले, दोस्तों, रिश्तेदारों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. हालांकि, उन्होंने किसी की परवाह नहीं की और एक दूसरे के हो गए. noname_6-sixteen_nine.jpg