पंजाब से अब दिल्ली एयरपोर्ट तक सीधे चलेंगी बसें, CM मान

in #punjab2 years ago

mann-16513772503x2.jpgजालंधर। पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट तक अब सीधे बसें चलेंगी। दिल्ली ट्रांसपोर्ट मिनिस्ट्री और एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से पंजाब ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट को दिल्ली एयरपोर्ट तक वोल्वो चलाने की परमिशन मिल चुकी है। अब 15 जून से चार साल बाद दोबारा से दिल्ली एयरपोर्ट तक पंजाब रोडवेज की वॉल्वो का सस्ता सफर शुरू होगा। मुख्यमंत्री भगवंत मान हरी झंडी दिखाएंगे।रोडवेज के अधिकारियों ने बताया कि, मुख्यमंत्री जालंधर से पंजाब रोडवेज की वॉल्वो को हरी झंडी दिखाकर लग्जरी बस सर्विस शुरू कर सकते हैं। संभवत: 15 जून को उनकी तरफ से वॉल्वो को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली एयरपोर्ट तक रवाना किया जाएगा। वहीं, कुछ रोडवेजकर्मियों ने बताया कि, पंजाब रोडवेज की वॉल्वो पहले दिल्ली एयरपोर्ट तक 1150 रुपए प्रति व्यक्ति किराया लेती थी और अब किराया रिवाइज होने के चलते 1200 के करीब प्रति व्यक्ति टिकट ली जाएगी। उन्होंने कहा कि, पंजाब ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की तरफ से मुख्यमंत्री को भेजे शेड्यूल के मुताबिक 15 जून की तारीख फाइनल करने के लिए कहा जा रहा है। हालांकि, इस पर सरकार की तरफ से आॅफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ।

आज क्या है तेल का रेट? जानिए देश में कहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल?आज क्या है तेल का रेट? जानिए देश में कहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल?

गौरतलब है कि साल 2018 में पंजाब में कांग्रेस की सरकार के समय पंजाब रोडवेज की वॉल्वो को दिल्ली ट्रांसपोर्ट विभाग की तरफ से मंजूरी नहीं दी गई थी और पंजाब की बसों के चालान काटने शुरू कर दिए थे।