सांसद साक्षी महाराज का विपक्षियों का पलटवार

in #unnao2 years ago

IMG_20220806_233937.jpg

काले कारनामे, अपने मुंह पर पोती कालिख’, कांग्रेस पर साक्षी महाराज का तीखा हमला
उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस और सपा को आड़े हाथों लिया है. महाराज ने अखिलेश यादव के तिरंगा यात्रा की आड़ में बीजेपी पर दंगा कराने की आशंका वाले बयान पर पलटवार किया.

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने फिर कई मसलों पर बयान दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने राहुल गांधी द्वारा ED कार्रवाई पर सवाल उठाए जाने के बयान पर कहा कि सरकार जब कालाधन निकाल रही तो परेशानी हो रही है. साक्षी महाराज ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तिरंगा यात्रा की आड़ में बीजेपी पर दंगा कराने की आशंका वाले बयान पर भी पलटवार किया. महाराज ने कहा कि हिंदुस्तान और प्रदेश की जनता जानती है कि दंगा कौन कराता है.

मीडिया से बातचीत में सांसद साक्षी महाराज ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तिरंगा यात्रा की आड़ में बीजेपी पर दंगा कराने की आशंका वाले बयान पर कहा कि ‘अगर हर घर तिरंगा’ दंगों के लिए है तो राष्ट्र के स्वाभिमान के लिए क्या होगा. दंगा तो सपा कराती रही है. जब अखिलेश की सरकार थी तब उनके कैबिनेट मंत्री मुजफ्फरनगर में दंगों के लिए कह रहे थे कि होने दो और चलने दो थोड़ा और होने दो. हिंदुस्तान और प्रदेश की जनता जानती है कि दंगा कौन कराता है. अब योगी प्रदेश में आए हैं मोदी देश में आए हैं. कहीं कोई दंगाई अपना सिर नहीं उठा पाया है और जहां कहीं भी दंगाई अपना फन उठाएंगे वहीं कुचल दिए जाएंगे.

राहुल गांधी द्वारा ED कार्रवाई पर सवाल उठाए जाने के बयान पर सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि ईडी स्वतंत्र संस्था है. आप कह रहे हैं कि काला धन कहा है, जब काला धन निकल रहा है तो परेशानी हो रही है. कालाधन तुम्हारे पास है जहां-जहां काला धन है ईडी काला धन निकालने का काम कर रही है. हम तहे दिल से ईडी का बहुत-बहुत शुक्रिया करते हैं धन्यवाद देते हैं. आगे कहा कि कांग्रेस ने आजादी से लेकर देश के बंटवारे से लेकर आज तक जो कुछ उन्होंने किया अपने आप अपने मुंह पर कालिख पोत ली है. साक्षी महाराज ने कहा कि यह सारे संसार को पता चल गया कि कांग्रेस ने सारे देश में काले कारनामे के अलावा कुछ नहीं किया. कांग्रेस मुक्त भारत हो गया है. आप उनके पास अरण्य रुदन के अलावा कुछ नहीं है. हाउस वह चलने नहीं देते, हाउस में शोर मचाते हैं. हमारा कहना है कि जनता में जाकर बहस करो ना, जनता हमें वोट दे रही है. हाउस में आप चिल्ला रहे हैं. इसका अर्थ यह है कि हिंदुस्तान की जनता मोदी जी के साथ है.

Sort:  

सभी की खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अपने साथ जुड़े सभी लोगों को लाइक करें कमेंट करें और फॉलो करना नहीं भूले

Please support me 🙏