मेरी जुबानी एक और उभरते नेताजी की कहानी

in #sohansinghbhayal2 years ago (edited)

FB_IMG_1653527499704.jpgएक बार फिर आपके बीच लेकर आया हूं युवा, दबंग, कार्यकर्ताओं की आवाज, पिछले 18 सालों से भारतीय जनता पार्टी के प्रति निष्ठावान, समर्पित होकर कार्य करने वाले, आदरणीय Sohan Singh Bhayal आप सिवाना के पास पर्बतनगर के निवासी हैं । आप ABVP में जुड़कर जोधपुर में छात्र राजनीति से अपनी पारी की शुरुआत की आप भाजपा युवा मोर्चा में मंडल महामंत्री, भाजपा युवा मोर्चा में मंडल अध्यक्ष, मूल संगठन में मंडल महामंत्री, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष , और वर्तमान में भाजपा मूल संगठन में जिला मंत्री का दायित्व निर्वाह कर रहे हैं, आप जिला परिषद सदस्य भी रहें चुके हैं । आपकी कार्यशैली बहुत ही शानदार है आज भी आप विपक्ष में होते हुए भी लोगों की जनसुनवाई करके उनके समाधान का हरसंभव प्रयास करते हैं ।
एक राजनेता का प्रथम कर्त्तव्य होता है जन की सेवा जिसकी खूबी आप में ईश्वरीय देन हैं आप की इसी छवि के कारण युवाओं में लोकप्रिय हो, जिससे आप विधानसभा में भाजपा के कद्दावर नेताओं मे टाप थ्री में आते हो ।
आपका सरल सौम्य स्वभाव, ओजस्वी छवि पारदर्शिता युक्त राजनीति आपको धरातल पर मजबूत बनाती है ।वंचितों और पीड़ितों के लिए सदैव तत्परता से उनके साथ रहकर आवाज उठाते हो । मां चामुंडा से अरदास है कि आप जो उद्देश्य लेकर राजनीति में चल रहे हो वो अवश्य पूर्ण हो ।

राजू माली भाटाला
स्वतंत्र विचारक
नोट हमारी मित्रता का इस पोस्ट से कोई संबंध नहीं है ।
जल्दी ही मालाणी के योगीजी को लेकर आपके बीच आऊंगा

Sort:  

वन्दे मातरम्