अलीगढ़ में हुआ दर्दनाक हादसा, NH-91 पर पत्नी के शव से लिपटकर रोया युवक!

in #accident2 years ago

वर्थियम संवाददाता - आलोक श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अकराबाद थाना क्षेत्र के NH-91 पर हुए दर्दनाक हादसे की एक रूह कपा देने वाली 10 सेकेंड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में गुलाबी साड़ी में लिपटी एक महिला की लाश सड़क के बीचो-बीच बारिश के पानी में पड़ी हुई दिख रही है। नेशनल हाईवे पर सड़क के बीचो-बीच बारिश के पानी में पड़ी महिला की दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के बाद उसकी लाश को देख साथ में मौजूद बाइक सवार युवक महिला के साथ लिपट-लिपट कर रो रहा है। हाईवे के बीचो बीच गुलाबी साड़ी में लिपटी महिला की लाश से लिपट कर रो रहे युवक को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीरों ने स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए और महिला की लाश से लिपट कर रो रहे युवक को ढांढस बंधाया और एक्सीडेंट में महिला की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।
cyxkEVqiiLy5czPNg6acZNpnxe2vmervshWoeq13bC9T2nZw8d3WTBPk4RqHBxHVjeZULWdMtifUmsddExW9DJuj9EhfLWY3z8wJR66ZMEAM5MF5UGhWwKtLRHMuQo19eeJ.jpeg
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अकराबाद थाना क्षेत्र स्थित पनेठी चौकी के पास रविवार की दोपहर हो रही बूंदाबांदी के बीच की एक बेहद ही दर्दनाक तस्वीर निकलकर सामने आई है। गुलाबी साड़ी में लिपटी महिला की मौत की दर्दनाक हादसे की तस्वीर सामने आने के बाद तस्वीर के इस विभत्स मंजर को देख लोगों की रूह भी सिहर उठी है। बताया जा रहा है कि थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली-अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर लगते ही बाइक सवार अपनी बाइक पर नियंत्रण खो बैठा ओर बाइक अनियंत्रित हो गई तो वही बाइक पर सवार महिला बाइक से उछलकर बारिश से जलभराव के पानी में गिर गई। इसके बाद तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बरसात के पानी में गिरी महिला को ट्रक के पहियों तले रौंदते हुए ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। वही साथ में मौजूद बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान महिला की दर्दनाक हादसे में मौत हो जाने के बाद सड़क पर गुलाबी साड़ी में लिपटी पड़ी महिला की लाश को देख साथ में मौजूद युवक लाश से लिपटकर बीच सड़क बिफर-बिफर कर रोने लगा।
20221009_155047.jpg
इस दर्दनाक हादसे को देख सड़क पर गुजर रहे रफ्तार के पहिए थम गए और दौड़कर लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा महिला की लाश से लिपट कर रो रहे युवक को ढांढस बंधाया ओर चुप कराने की कोशिश की गई। इस दौरान लोगों ने मृतक महिला और उसके परिवार के लोगों बारे में साथ में मौजूद युवक से जानकारी की गई। हादसे की सूचना मौके पर इकट्ठे लोगों के द्वारा थाना अकराबाद पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट में महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के परिवार के लोगों को साथ में मौजूद युवक से मोबाइल नंबर लेकर हादसे की सूचना दी गई। महिला की दर्दनाक हादसे में मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गया। हादसे के बाद पुलिस मृतक महिला के परिजनों के तहरीर के आधार पर कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।