मैं तो तेरे प्यार में मारूंगा ही मरूंगा"उससे पहले तुझे मारकर जाऊंगा,प्रेमी की मौत,प्रेमिका घायल

20221218_094338.jpg20221218_094356.jpgअलीगढ़ में एकतरफा इश्क में प्रेमिका को गोली मारकर प्रेमी ने खुद को भी मारी गोली,आशिक की मौत,प्रेमिका घायल
20221218_094322.jpg
अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के गाँव विदिरिका में उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक तरफा प्रेम में पागल गांव के ही एक प्रेमी ने पहले तो अपनी प्रेमिका को गोली मार दी, फिर खुद को भी गोली मार ली। इस घटना में प्रेमी द्वारा चलाई गई गोली प्रेमिका की जांघ में लगी और वह खून से लथपथ होकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि एकतरफा प्यार करने वाले आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद भी अपनी कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मार ली। कनपटी से सटाकर गोली मारने के चलते प्रेमी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एकतरफा प्यार में प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका और खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की घटना के बाद गांव के अंदर अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल प्रेमिका का उपचार के लिए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। तो वही मृतक आशिक की लाश को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। पुलिस घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।
IMG-20221218-WA0018.jpg
जबकि मृतक युवक के परिजनों ने प्रेमिका लड़की के परिजनों पर अपनी लड़की के रास्ते से हटाने को लेकर अपने भाई अजीत की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।जबकि गोली लगने से घायल लड़की की माँ ने प्रेमी युवक द्वारा एकतरफा प्रेम में गोली मारने की घटना बताई है।पुलिस के मुताबिक घायल लड़की का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है।
IMG-20221218-WA0016.jpg
तो वही कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव विदिरका निवासी लड़की की माँ अनु का कहना है कि उसकी बेटी श्वेता अपने घर से घेर में भैंसों को बांधने के लिए गई थी। तभी अजीत नाम के एक लड़के ने उसकी बेटी को एकतरफा प्यार में अकेला पाकर में गोली मार दी। तमंचे से निकली गोली उसकी बेटी के जांघ में लगी है। पीड़िता की मां का आरोप है कि अजीत नाम का लड़का उसकी बेटी से एकतरफा प्यार करता है। जबकि उसकी बेटी उस लड़के से प्यार नहीं करती।वहीं उस लड़के ने उसकी बेटी से कहा कि "मैं तो तेरे प्यार में मारूंगा ही मरूंगा" "लेकिन उससे पहले तुझे मार कर जाऊंगा।जिसके चलते पहले उस लड़के ने उसकी बेटी श्वेता को गोली मारी,फिर खुद को भी कनपटी पर गोली मार ली।
IMG-20221218-WA0014.jpg
वहीं, मृतक युवक के भाई रणधीर का आरोप है कि प्रेमिका लड़की श्वेता ओर उनका मकान पास पास ही है। जिसके चलते उसका भाई उस लड़की से मोहब्बत करता था। घटना शनिवार की है जब उसका भाई अजीत दोनों घरों के बाहर बने रास्ते के चौक में खड़ा था। तभी चौराहे पर खड़े उसके भाई अजीत को पड़ोसी प्रेमिका लड़की श्वेता के ताऊ ने सिर में गोली मार दी। सिर में सटाकर गोली मारने के चलते उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि क्रॉस केस बनाने के चलते प्रेमिका लड़की के परिजनों ने खुद ही लड़की के पैर में चाकू मारा है। मृतक युवक के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है इसके साथ ही कहा कि 3 महीने पहले भी दोनों के प्रेम को लेकर प्रेमिका लड़की के परिजनों ने उसके भाई के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिस मुकदमे में दोनों परिवारों के बीच इस बात पर समझौता हुआ था कि प्रेमी लड़का अजीत दोनों घरों के बाहर रास्ते पर बनें चौराहे पर खड़ा नहीं होगा।

सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव विदिरिका में आत्महत्या की सूचना पर थाना अध्यक्ष द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। जबकि फील्ड यूनिट ओर फॉरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्षय जुटाए गए हैं। साक्ष्य के आधार पर ही पुलिस टीम के द्वारा वैधानिक कार्यवाही प्रचलित की गई है। वहीं लड़की के पैर में चोट है और उसकी हालत खतरे से बाहर है।