दर्दनाक हादसा: स्कूटी सवार युवक ने तोड़ा दम,परिवार में मचा कोहराम

in #accident2 years ago

accident_1642908465.jpgअलीगढ़: कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के जिला सत्र न्यायालय अलीगढ़ के सामने उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब स्कूटी ओर ट्रक में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। ट्रक ओर स्कूटी के बीच हुई भिड़ंत में एक स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक्सीडेंट के दौरान साथ में मौजूद दोस्त परिवार के लोगों को सूचना देने के बाद से उनकी आंखों से दूर ओझल हो हादसे को लेकर गुमराह करने में जुटा है। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां डॉक्टर ने हालत को गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां गंभीर रूप से घायल युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। वही मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि हादसे के दौरान साथ में मौजूद दोस्त परिवार के लोगों को गुमराह करने में जुटा है। वही हादसे में युवक की मौत के बाद परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के महावीर गंज निवासी राजू ने जानकारी देते हुए कहा कि उसका भाई पंकज को पड़ोस में ही दुकान करने वाला उसका दोस्त नितिन अग्रवाल देर रात स्कूटी पर बैठाकर अपने साथ लेकर गया था। काफी देर तक जब पंकज लौट कर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके दोस्त पंकज को फोन मिलाया.तो उसने कहा कि वह उसके साथ मौजूद नहीं है। जिसके थोड़ी देर बाद परिजनों के पास फोन पहुंचा और कहा कि उसका कचहरी के पास एक्सीडेंट हो गया ओर उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो देखा पंकज खून से लथपथ पड़ा था। जहां डॉक्टर ने पंकज की हालत को नाजुक देखते हुए वरुण ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। वरुण ट्रॉमा सेंटर से उसको दीनदयाल और दीनदयाल अस्पताल से उसको प्राइवेट नर्सिंग होम रेफर कर दिया। लेकिन परिवार के लोग जब उसको वरुण ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पंकज की मौत के बाद परिवार में चीत्कार मच गई।वही परिवार के लोगों ने मृतक पंकज के दोस्त नितिन अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि नितिन अग्रवाल ने उनको फोन पर बता रहा हैं कि ब्रेकर आने से एक्सीडेंट हुआ है,कभी कह रहा है कि उसकी स्कूटी ओर ट्रक के बीच भिड़ंत हुई जिसमें उसका एक्सीडेंट हुआ हैं। वही परिवार के लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद से उनके मृतक भाई का दोस्त नितिन अग्रवाल मृतक के परिवारी जनों के सामने नहीं आया हैं ओर न ही परिवार के लोगों के सामने आकर उनके बेटे के साथ ही घटना को लेकर सही जानकारी नहीं दे रहा हैं, घटना के बाद से ही मृतक के परिवारी जनों को चकमा देकर मृतक का दोस्त नितिन अग्रवाल गायब है।

एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस मृतक युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।