4 दिन से गायब बेटे की बंद बोरे में मिली लाश,क्या? संपत्ति के विवाद में की बेटे की हत्या,1 गिरफ्तार

in #murder2 years ago

IMG-20221218-WA0005.jpg4 दिन से गायब बेटे की गई हत्या,फिर बोरे में बंद कर अपने ही खेत में क्या अपनों ने छुपाई लाश.क्या संपत्ति बेचने के विवाद में की गई बेटे की हत्या,एक कातिल गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

अलीगढ़:थाना गोंडा क्षेत्र के तारापुर गांव में परिजनों द्वारा ही पैतृक संपत्ति बेचने के विवाद में 4 दिन से गायब चल रहे युवक की हत्या कर गेहूं के खेत में बोरे में बंद कर उसकी लाश छुपाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. घटना में एक व्यक्ति गिरफ्तार है. युवक चार दिन से गायब था.वहीं पुलिस को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने युवक के शव को उसके पिता के गेहूं के खेतों से बरामद किया. इस मामले में मृतक के चाचा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि मृत युवक पैतृक प्रापर्टी को बेचना चाहता था. जिसका पिता ने विरोध किया. वहीं युवक ने दादा, मां , बहन को पीट दिया था. जिसके बाद से युवक के परिजन नाराज थे। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में मृतक युवक के परिवार के एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

बताया जा रहा है कि तारापुर निवासी 24 साल का रवि बुधवार को घर पर झगड़ा कर कही चला गया था .परिजनों ने ढूंढने का प्रयास किया , लेकिन रवि का कहीं कोई पता नहीं चला. बताया जा रहा है कि जमीन बैचने को लेकर रवि और उसके पिता के बीच विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि रवि ने घर में दादा व अन्य लोगों से मापपीट भी की थी.
रवि के गायब होने की सूचना किसी मुखबिर ने पुलिस को दे दी. मुखबिर ने सूचना दी कि रवि का शव खेत में कुएं के पास पड़ा है . वही पुलिस ने इस मुखबिर की सूचना पर शनिवार को रवि को तलाश किया. बड़ी मशक्कत के बाद गेहूं के खेत में ट्यूबवेल के पास बंद बोरे में शव मिला. मौके पर थाना गोंडा प्रभारी उमेश शर्मा और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई. शव की शिनाख्त रवि के रूप में की गई. बताया जा रहा है कि परिजनों ने ही रवि की पीट- पीट कर हत्या कर दी. और शव को खेत में छुपा दिया था.

इस मामले में इग्लाश के क्षेत्र अधिकारी राघवेंद्र सिंह का कहना है कि घटना को लेकर कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं . इस मामले में संदिग्ध परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इस घटना को लेकर रवि के चाचा ने मुकदमा दर्ज कराया था. रवि के चाचा शंकर ने बताया कि 14 तारीख की शाम को घर से झगड़ा कर चला गया था . वही रवि का शव उसके पिता जय प्रकाश के खेत में ही बोरी में बंद मिला. इलाके के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले रवि जमानत लेकर जेल से बाहर आया था रवि अवैध असलहे के मामले में जेल भेजा गया था. थाना इग्लाश क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि युवक को उसके ही परिवारिजनों द्वारा हत्या कर शव को छुपाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाया है. सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है . घटना में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.