मृतका प्रियंका के भाई ने दिया बयान- सिर्फ अजीत ही हत्याकांड में शामिल नहीं

in #sitapur2 months ago

सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर में हुए सामूहिक हत्याकांड में मृतका प्रियंका के भाई अंकित सिंह ने बुधवार को पत्रकारों से बात की। उसने कहा कि पुलिस ने बताया है कि अजीत ने अकेले ही हत्याएं की हैं। मैं यह नहीं मानता हूं। जिन जिन लोगों को संपत्ति से लाभ मिलता मेरे हिसाब से वो सब इसमें शामिल हैं। अजीत ने कभी यह जाहिर नहीं किया था कि इतना भयावह मनमुटाव उसके अंदर है।
1000090549.jpgमामले में अजीत ने वारदात की बात स्वीकार कर ली है। जिसके बाद अब उसकी पत्नी विभा पर भी पुलिस का संदेह गहराता जा रहा है। सूत्रों के अनुसार वारदात से पहले अजीत की पत्नी विभा के बैंक खाते से एक मोटी रकम निकली थी। पुलिस को आशंका है कि यह रकम हत्याकांड में शामिल अन्य बदमाशों की दी गई होगी। सर्विलांस और दूसरे सबूतों के आधार पर वारदात वाली रात विभा की घटनास्थल पर मौजूदगी के संकेत मिले हैं।
पुलिस ने अजीत सिंह के नाम पर दर्ज एक गाड़ी को अपने कब्जे में लिया है। आशंका है कि घटना में उसी का प्रयोग किया गया था।
मंगलवार सुबह एसपी चक्रेश मिश्र एसटीएफ के एएसपी व एसओजी टीम के साथ गांव पहुंचे। साथ में अजीत सिंह भी था। दूसरे दिन भी क्राइम सीन को दोहराया गया। एक टीम परिवार की गोड़ैचा स्थित प्रापर्टी तक गई। वहां बनी दुकानों की जानकारी जुटाई।
अजीत की पत्नी विभा को लेकर एक पुलिस टीम उसके सहजनी, महमूदाबाद स्थित आवास पर भी गई, जहां उससे करीब 45 मिनट तक पूछताछ हुई। वहां मिले अहम दस्तावेज के साथ टीम विभा को लेकर महमूदाबाद कोतवाली आई। कोतवाली में दोपहर करीब एक बजे से देर रात तक अजीत और विभा से कड़ी पूछताछ होती रही।