सोना चांदी लेकर भागा युवक

in #pali4 days ago

पाली-चार साल गांव में ज्वेलर शॉप स्थापित करने के बाद ज्वेलर रातों रात कई ग्रामीणों का लाखों रुपयों का सोना-चांदी और रुपए लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों को जब उसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। अपने स्तर पर उन्होंने तलाश की लेकर ज्वेलर का कोई सुराग नहीं मिला। थक हारकर उन्होंने में ज्वेलर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज। अब ज्वेलर की तलाश में जुटी है।

मामला जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के बिजलियावास गांव का है। मारवाड़ जंक्शन SHO सरोज बैरवा ने बताया कि बिजलियावास गांव के भंवरलाल पुत्र जीताराम कुम्हार ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि आज से करीब चार साल पहले बिलाड़ा (जोधपुर) के सेवरों का बास रतकुड़िय गांव निवासी राकेश पुत्र भेराराम सोनी उसक मकान और दुकान किनारे लेने पहुंचा। उसने अपने स्तर पर उसकी पड़ताल की और आधार कार्ड भी देखा बाद में उसे बिजलियावास गांव में मकान औ दुकान किराए पर दी।

इस दौरान उसने कई ग्रामीणों के गहने बनाकर उन्हें समय पर दिए और ग्रामीणों का विश्वास जीता। रिपोर्ट में बताया कि उसने भी 1 किलो चांदी ओर 20 हजार रुपए राकेश सोनी को दे रखे थे। जो लेने के लिए वह अपनी पत्नी के साथ 4 जुलाई 2024 की सुबह पहुंचा तो मकान का मुख्य दरवाजा खुला था। अंदर जाकर देखा तो कोई नहीं था। आस-पास पूछा तो उनके बारे कोई जानकारी नहीं यह बात गांव में आग की तरह फैल गई। कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बताया कि उन्होंने राकेश सोनी को गहने बनाने के लिए रुपए तो किसी ने सोना-चांदी दे रखा था जो वह रातों रात लेकर फरार हो गया।
IMG-20240325-WA0013.jpg